ताज़ा खबर
 

स्कूल बस में केजी 1 की बच्ची से ज्यादती, नहीं था कोई टीचर

4 साल की मासूम बच्ची के साथ 21 साल के बस कंडक्टर ने किया यौन उत्पीड़न, आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

गुड़गांव की एक स्कूल बस में कंडक्टर पर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा है। बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न की घटना तब हुई जब वह स्कूल बस से घर आ रही थी। उत्पीड़न करने के आरोपी बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। 21 साल के इस कंडक्टर को एक हफ्ते पहले ही नौकरी पर रखा गया था। बताया जा रहा है कि जब यह वारदात हुई उस समय बस में कोई भी टीचर या महिला सहकर्मी मौजूद नहीं थी।

पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक, गुड़गांव के सेक्टर 56 में रहने वाली यह बच्ची गुड़गांव के एक बड़े स्कूल में कक्षा 1 में पढ़ती है। घटना पिछले हफ्ते की है जब वह स्कूल बस से घर आ रही थी। तभी बच्ची के पास वाली सीट पर बैठे इस कंडक्टर ने बच्ची के साथ बदसलूकी की। बस में उस समय कुछ ही स्टूडेंट्स मौजूद थे। बच्ची का घर आने पर उसे बस से उतार दिया गया, जहां उसके पैरेंट्स ने उसे ले लिया।

इसके बाद सोमवार को बच्ची ने पैरों में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया। डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि शायद बच्ची के साथ उत्पीड़न हुआ है। इसके बाद बच्ची से पूछताछ की गई तब बच्ची ने स्कूल बस में हुई पूरी घटना अपने पैरेंट्स को बताई। इसके बाद महिला ने मंगलवार देर शाम सेक्टर-56 थाना पुलिस को इस बारे में शिकायत दी। इसी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को नामजद कर केस दर्ज कर लिया। इसके बाद बुधवार सुबह पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया। आरोपी की पहचान वेस्ट बंगाल निवासी शंभू (21) के रूप में हुई।

Read Also: दुबई एयरपोर्ट पर ट्रांसजेंडर होने के चलते घंटों हिरासत में रही कनाडा की मॉडल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.