June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

बीवी ने आंखों पर पट्टी बांधी, कुर्सी से बांधा, ऊंची आवाज में गाना बजाया और नाचते हुए धारदार हथियार से गला काट डाला

पीड़ित ने कहा कि सेक्सुअल एक्ट के दौरान एकदम से उसने किसी धारदार चीज से उसका गला काट दिया और वहां से भाग गई।

Author गुड़गांव | February 27, 2017 16:58 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक बीवी द्वारा सेक्सुअल एक्ट करने के दौरान अपने पति का धारदार हथियार से गला काट देने का मामला सामने आया है। यह सुनकर थोड़ा फिल्मी लग रहा होगा लेकिन यह सच है। मामला सोहना के खेडला गांव का है। घायल शख्स को गुड़गांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराने की सलाह दी। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में उसकी बीवी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए गए बयान में पीड़ित ने बताया कि शनिवार को उसकी मां किसी काम से दिल्ली गई हुई थी और घर पर उसकी बीवी और वो अकेले थे।

उसने बताया कि दोपहर के करीब 12: 30 बजे थे कि उसकी बीवी उसके पास आई और उसे बेडरूम में ले गई। इसके बाद पीड़ित ने कहा कि उसकी बीवी ने उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी और उसे कुर्सी से बांध दिया। कुर्सी पर बांधने के बाद उसकी बीवी ने गाना चला दिया और नाचने लगी जैसा फिल्मों में होता है। पीड़ित ने कहा कि सेक्सुअल एक्ट के दौरान एकदम से उसने किसी धारदार चीज से उसका गला काट दिया और वहां से भाग गई। इसके बाद पीड़ित दर्द के कारण जोर-जोर से चिल्लाता रहा। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला उसका दोस्त घर में आया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया।

सोहना पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति और इसके भाई की शादी पलवल के एक ही घर की दो बहनों से हुई थी। यह व्यक्ति किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता है। अधिकारी ने बताया कि हमने व्यक्ति की आरोपी बीवी के खिलाफ धारा 302 और 506 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है। पुलिस उसकी छानबीन के लिए जगह-जगह दाबिश दे रही है। पुलिस को शक है कि इस व्यक्ति की बीवी इससे खुश नहीं रहती होगी जिसके कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया है।

देखिए वीडियो - गुड़गांव: टैंक में पड़ा मिला 10 साल की बच्ची का शव, डॉक्टर ने कहा- रेप हुआ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 27, 2017 4:57 pm

  1. No Comments.
सबरंग