ताज़ा खबर
 

हरियाणा: नाबालिग के साथ बलात्कार, सुरक्षाकर्मी पर मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक नहरपार इलाके में रहने वाली 15 साल की किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसके पिता मजदूरी करते है और मां एक घरेलू सहायिका है।
Author फरीदाबाद | November 12, 2017 06:40 am
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ एक सुरक्षा कर्मचारी ने बहला फुसला कर उसके साथ अश्लील हरकत कर बलात्कार किया। छात्रा को परेशान हालत में देखकर परिजनों ने पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया। महिला थाना पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक नहरपार इलाके में रहने वाली 15 साल की किशोरी ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है। उसके पिता मजदूरी करते है और मां एक घरेलू सहायिका है। वह भी अक्सर अपनी मां के साथ सोसायटी में जाती रहती है। जहां उसकी मुलाकात मोहित नामक सुरक्षा कर्मचारी से हो गई थी। मोहित अक्सर उसके साथ बातचीत करता रहता था।

एक दिन वह किसी काम से सोसायटी की छत पर गई थी। जहां पीछे-पीछे मोहित भी पहुंच गया। मोहित ने आते ही उसे दबोच लिया और अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर मोहित ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करना शुरू कर दिया। बाद में आरोपी ने यह बात किसी को न बताने की हिदायत दी। इस घटना के बाद उसने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। जिससे मोहित की हिम्मत बढ़ गई। वह आए दिन छत पर उसे अपनी हवस का शिकार बनाने लगा। अंतिम बार मोहित ने बीते 30 अक्तूबर को उसके साथ बलात्कार किया था। आरोपी की हरकत के कारण वह परेशान रहने लगी। संदेह होने पर उसकी मां ने पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया और पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.