ताज़ा खबर
 

जमानत पर बाहर आए कैदी का दावा, रोहतक जेल में ऐश कर रहा है बलात्कारी राम रहीम

अंदर सभी कैदियों को धमकी दी गई है कि कोई भी राम रहीम के सेल के पास नहीं जाएगा।
बलात्कारी बाबा राम रहीम को 20 साल के लिए सजा हुई है।

बलात्कारी बाबा राम रहीम दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा की रोहतक जेल में बंद है। रिपबल्कि टीवी के अनुसार उनके हाथ एक एक्सक्लूसिव न्यूज हाथ लगी है जिसमें दावा किया जा रहा है कि जेल के अंदर राम रहीम को विशेष सुविधाएं दी जा रही हैं। चैनल की रिपोर्ट के अनुसार यह बात राम रहीम के साथ जेल में बंद रहे एक कैदी ने जमानत पर बाहर आने पर कही। इस कैदी ने बताया कि जेल के अंदर राम रहीम ऐश की जिंदगी जी रहा है। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को लेकर दावा किया गया है कि उससे मिलने के लिए उसके रिश्तेदारों को दो घंटे से ज्यादा का समय दिया जाता है जबकि अन्य कैदियों के परिवारों को उनसे मिलने के लिए कुल बीस मिनट मिलते है।

इतना ही नहीं कैदी ने यह भी बताया कि जेल के अंदर राम रहीम को अलग से सेल दिया गया और उसे स्पेशल खाना दिया जाता है। कैदी के अनुसार अंदर सभी कैदियों को धमकी दी गई है कि कोई भी राम रहीम के सेल के पास नहीं जाएगा। कैदियों द्वारा बार-बार राम रहीम को मिलने वाली स्पेशल सुविधाओं की जेल प्रशासन को शिकायत की गई लेकिन इसके बावजूद बलात्कारी बाबा की सुविधाओं में कोई कमी नहीं की गई है। कैदी ने कहा “मैंने कभी भी जेल में राम रहीम को कोई काम करते हुए नहीं देखा है और मुझे नहीं लगता कि वह कोई काम करता होगा। यह हमारे लिए यह बात एक तरह से अफवाह ही है कि राम रहीम जेल के अंदर है क्योंकि किसी ने भी न तो उसकी आवाज सुनी है और न ही उसे देखा है।”

गौरतलब है कि राम रहीम को दो साध्वियों के साथ बलात्कार के मामले में 20 साल की सजा सुनाई गई है। 25 अगस्त को राम रहीम को पंचकुला स्थित सीबीआई कोर्ट ने सजा सुनाई थी। राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद पंचकुला में हिंसा भड़क गई थी। इस हिंसा में पंचकुला समेत पूरे हरियाणा में 40 लोगों की मृत्यु हो गई थी जबकि 100 से भी ज्यादा लोग घायल हो गए थे। पंचकुला हिंसा में राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का हाथ बताया गया था जो कि अब पुलिस की गिरफ्त में है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.