ताज़ा खबर
 

बीच सड़क पर 22 साल की सिंगर का मर्डर, ओवरटेक कर कार रुकवाई और 6 गोलियां दाग कर भाग गए हत्यारे

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार हमलावरों ने जबरन हर्षिता की कार को रुकवाया और उनके सहयोगियों को गाड़ी बाहर निकाल गायिका पर गोलियां बरसा दीं।
हरियाणा की गायिका और डांसर हर्षिता दहिया (फोटो सोर्स फेसबुक)

हरियाणा की नामी सिंगर हर्षिता दहिया (22) की दिल्ली में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनके सिर और गर्दन पर छह गोलियां मारी गईं। हर्षिता हरियाणा के पानीपत में अपना शो खत्म कर दिल्ली स्थित नरेला अपने घर लौट रहीं थीं। इस दौरान दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उनकी गाड़ी रुकवाई। घटना शाम करीब चार बजे की है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी देश राज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, ‘शो खत्म कर वो अपने घर की ओर लौट रहीं थीं तभी पानीपत में बदमाशों ने कार से उनका पीछा कर उन्हें रुकवाया और हमला कर दिया।’ वहीं एक अन्य पुलिस अधिकारी के अनुसार बदमाशों ने कार रुकवाकर ड्राइवर और हर्षिता दहिया के दो सहायकों को बाहर आने के लिए कहा। इसके बाद बदमाशों ने कार में बैठी हर्षिता पर सात गोलियां चलाईं। जिनमें छह गोलियां उनके सिर और गर्दन में लगी। घटनास्थल पर ही हर्षिता की मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही हर्षिता ने एक मोबाइल वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। हालांकि वीडियो में उन्होंने कहा था कि वो इससे डरती नहीं। वहीं ये जानकारी हासिल नहीं हो सकी है कि धमकी से जुड़ी बात उन्होंने पुलिस को दी थी या नहीं। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार हर्षिता ने हरयाणवी रागनी पर अपनी अलग पहचान बनाई थी। शव पोस्टमार्टम के लिए पानीपत हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.