ताज़ा खबर
 

हनीप्रीत पर देशद्रोह का केस: अंडरग्राउंड हुई राम रहीम की मुंहबोली बेटी, लुकआउट नोटिस जारी

दो साध्वियों के साथ रेप करने पर बाबा राम रहीम 20 साल के लिए जेल में बंद है।
हनीप्रीत की तलाश में बीकानेर पहुंची हरियाणा पुलिस। (फाइल फोटो)

बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इंसान पर देशद्रोह का केस दर्ज करते हुए, पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। राम रहीम की सुरक्षा में तैनात कमांडोज ने बाबा को पंचकुला कोर्ट से भगाने की कोशिश की थी। इस मामले में हरियाणा पुलिस के पांच कमांडोज और 2 प्राइवेट कमांडोज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है बाबा को भगाने की पूरी साजिश हनीप्रीत ने रची थी। हनीप्रीत पर बाबा को बलात्कारी करार दिए जाने के बाद हिंसा फैलाने का भी आरोप है। सूत्रों की मानें तो हनीप्रीत ने ही बाबा राम रहीम के समर्थकों को हिंसा पर उतर जाने के लिए उकसाया था।

वहीं कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत के अलावा पवन इंसां और आदित्य इंसां के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। अब ये तीनों देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकते। ये तीनों ही बलात्कारी बाबा राम रहीम के करीबी माने जाते हैं। बाबा राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत फरार हैं। पुलिस उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि हनीप्रीत बाबा राम रहीम के राजस्थान के गंगानगर जिले में स्थित पुश्तैनी गांव में छुपी हुई है।

PHOTOS: एक्ट्रेस है बाबा राम रहीम की छोटी बेटी, तोड़ चुकी है हॉलीवुड एक्टर जैकी चैन का रिकॉर्ड

gurmeet ram rahim singh, dera sacha sauda, haryana, gurmeet ram rahim rape verdict, panchkula, panchkula violence, dera protest, dera sacha sauda protests, haryana violence, dera followers, cbi court, delhi high alert, punjab police, haryana police, amarinder singh, manohar lal khattar, Ram Rahim Family, Ram Rahim Daughters, Ram Rahim Son बाबा राम रहीम के बारे में तो आप पहले से ही जान गए हैं। लिहाजा अब उनकी अश्लील करतूतों के बारे में भी जगजाहिर गो गया है। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं कि उनकीी छोटी बेटी हनीप्रीत कौर के बारे में। जानिए बाबा की छोटी बेटी हनीप्रीत कौर के बारे में।

हनीप्रीत बाबा राम रहीम के साथ हमेशा नजर आती रही हैं। जब बाबा को कोर्ट में बलात्कारी करार दिया गया था, तब भी वह साथ थी। इसके बाद जब बाबा को हेलीकॉप्टर के जरिए रोहतक लाया गया, तब भी वह उसके साथ हेलीकॉप्टर में दिखी थीं। बाबा को जेल होने के बाद हनीप्रीत अंडरग्राउंड हो गई है। कयास लगाए जा रहे थे कि बाबा के बाद डेरे की कमान हनीप्रीत के हाथ में आ सकती है।

हनीप्रीत बाबा राम रहीम के साथ डेरे के हर एक आयोजन में नजर आई हैं। इसके अलावा हनीप्रीत ने बाबा राम रहीम की मूवी में भी काम किया है। हनीप्रीत पहले एक्ट्रेस थीं। उसके बाद बाबा राम रहीम ने उसे गोद ले लिया और अपनी बेटी बना लिया। हालांकि, हनीप्रीत को लेकर भी दावा किया गया है कि बाबा राम रहीम ने उसके साथ भी शारीरिक संबंध बनाए है। दावा किया गया था कि बाबा राम रहीम को हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक स्थिति में उसके पति ने देखा था।

बाबा राम रहीम से संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग