ताज़ा खबर
 

मीडिया में सामने आया हार्दिक पटेल का एक और कथित वीडियो

Hardik Patel New CD, Viral Video: एबीपी न्यूज के मुताबिक यह वीडियो 22 मई का बताया जा रहा है।
Author नई दिल्ली | November 16, 2017 08:59 am
दावा किया जा रहा है कि इसमें हार्दिक अपने दो साथियों और एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं।

पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की एक और कथित सीडी सामने आई है। एबीपी न्यूज के मुताबिक यह वीडियो 22 मई का बताया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में हार्दिक और उनके दो साथी एक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। हालांकि चैनल की ओर से फिलहाल इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले सोमवार को भी पाटीदार नेता की दो कथित सीडी सामने आई थीं। दावा किया गया था हार्दिक इसमें एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। टीओआई के मुताबिक इससे पहले वायरल हुईं दो कथित वीडियो क्लिप्स को खारिज करते हुए इसे बीजेपी की भद्दी राजनीति बताया।

उन्होंने कहा, यह वीडियो पूरी तरह नकली है और इसके साथ छेड़छाड़ की गई है। यह बीजेपी की गंदी राजनीति का हिस्सा है, जो मुझ पर हमला करने के लिए बेहद नीचे गिर गई है। उन्होंने कहा, ”मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं।” हार्दिक ने ट्वीट में लिखा, बीजेपी ने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है। बीजेपी में भी कई लोग हैं और मैं उनकी सेक्स सीडी भी लेकर आऊंगा। हार्दिक बड़ा हो गया है। करोड़ों रुपये मेरी छवि खराब करने के लिए खर्च किए जा रहे हैं। गंदी राजनीति शुरू चुकी है। हार्दिक ने लिखा, मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है। हार्दिक ने यह भी कहा कि वीडियो क्लिप्स से पाटीदार आंदोलन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा, ”आंदोलन और सेक्स क्लिप्स के बीच कोई कनेक्शन नहीं है। उन्होंने मेरी निजी जिंदगी पर हमला किया है, लेकिन इसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा।” हार्दिक ने कहा, ”वीडियो वायरल होने के बाद मैं कडी में गया, जहां हजारों की तादाद में युवा मेरे साथ खड़े थे। जब तक लोग मेरे साथ हैं, तब तक मेरी निजी जिंदगी पर हमला पाटीदार आंदोलन पर असर नहीं डाल पाएगा।

इस मामले पर केंद्रीय सड़क एवं परिवहन राज्यमंत्री मनसुख मंदाविया ने कहा,”हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी से बीजेपी का कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी पर इल्जाम लगाने से अच्छा है कि हार्दिक शिकायत दर्ज कराएं।”

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. S
    sanjay
    Nov 14, 2017 at 2:05 pm
    मोदीजी ने गुजरात को विकास की नई ऊंचाई प्रदान की है !मोदीजी ने गुजरात में शान्ति और सदभाव कायम किया है ! एक समय वह था की हर समय गुजरात साम्प्रदायिक दंगो की आग में जलता था लेकिन मोदीजी के गुजरात में आते ही वहा पर शान्ति और सदभाव कायम हुआ है,और गुजरात विकास का मॉडल पुरे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सराहा गया है ! मोदीजी जैसे महापुरुष के सामने कांग्रेस ने हार्दिक पटेल को खड़ा किया केवल आरक्षण के नाम पर!कांग्रेस ने हमेशा से ही जाती धर्म के गणित के आधार पर समाज को इकठ्ठा कर वोटबैंक का कार्ड खेला है जिससे देश की अखंडता को आघात पंहुचा है! कांग्रेस एक बात अपने दिमाग में बैठाले की देश में गरीबी बेरोजगारी आरक्षण से और कंट्रोल के राशन बाटने से दूर नहीं होगी! यह समस्या विकास से शिक्षा से देश प्रेम की भावना से दूर होगी यह मूल मन्त्र केवल मोदीजी ने पहचाना है कांग्रेस ने नहीं !कांग्रेस केवल भरस्टाचार जातिवाद सांप्रदायिक वोटबैंक के ारे राजनीती कर सत्ता हासिल करती है,लेकिन अब उसका यह फार्मूला अब नहीं चलने वाला है क्योकि जनता अब मोबाइल से इंटरनेट से वाट्सएप से जुड़ गई है !
    (11)(10)
    Reply