May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

गैंगरेप मामले में सुराग देने वालों को मिलेगा 2 लाख रूपए का इनाम

गुरूग्राम पुलिस ने आज घोषणा की है कि पूर्वोत्तर की युवती से पिछले हफ्ते सामूहिक बलात्कार करने वाले व्यक्तियों के बारे में सूचना देने वाले किसी भी व्यक्ति को वह दो लाख रूपये ईनाम देगी।

Author गुरूग्राम (हरियाणा) | May 17, 2017 13:17 pm
हरयाणा पुलिस ( फाइल फोटो)

गुरूग्राम पुलिस ने आज घोषणा की है कि पूर्वोत्तर की युवती से पिछले हफ्ते सामूहिक बलात्कार करने वाले व्यक्तियों के बारे में सूचना देने वाले किसी भी व्यक्ति को वह दो लाख रूपये ईनाम देगी। शनिवार की रात 26 वर्षीय युवती को अगवा कर चलती कार में उसके साथ बलात्कार करने और नजफगढ़ में उसे फेंक कर जाने वाले तीन व्यक्तियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिलने के बाद पुलिस ने यह अपील जारी की है।
गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त संदीप खिरवार ने कहा, ‘‘पूर्वोत्तर की लड़की के साथ बलात्कार करने वाले अपराधियों की गिरफ्तार में मददगार सूचना देने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए दो लाख रूपये के पुरस्कार की घोषणा की गई है। आरोपियों ने लड़की को गुरूग्राम के सेक्टर 17 से अगवा किया था। वह दिल्ली के कनॉट प्लेस में दोस्त के साथ फिल्म देखकर अपने पीजी में लौट रही थी। पुलिस ने आरोपियों में से एक का स्कैच भी तैयार करवाया था, लेकिन उसके बारे कुछ ठोस पता नहीं कर सकी।

गौरतलब है कि हाल ही हरियाणा के रोहतक में एक महिला के साथ बर्बरता और इंसानियत को शर्मसार करने वाला का मामला सामने आया है। अज्ञात लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने पीड़िता की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर गाड़ी भी चढ़ाई। यही नहीं दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट को भी क्षत-विक्षत किया। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने रेप और हत्या करने के बाद पहचान छुपाने के लिए उसके चेहरे पर गाड़ी चढ़ाई और उसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट्स को क्षत-विक्षत किया गया है। कथित तौर पर यह घटना 9 मई को हुई लेकिन शरीर बाद में रोहतक के आईएमटी क्षेत्र से बरामद किया गया।

वहीं सोनीपत में रहने वाले लड़की के माता-पिता ने बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की थी। शव की शिनाख्त के लिए घरवालों को रोहतक बुलाया गया। पीड़िता के घरवालों ने शव की पहचान करने के बाद इसके लिए पड़ोसी पर आरोप लगाते हुए उन्हें फांसी की सजा दिए जाने की मांग की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके एक साथी से पूछताछ की जा रही है। इसी तरह की दरिंदगी साल 2012 में दिल्ली की निर्भया के साथ भी की गई थी, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 17, 2017 1:16 pm

  1. No Comments.

सबरंग