ताज़ा खबर
 

हनीप्रीत के नेपाल में होने के संकेत, डेरा सच्चा सौदा उदयपुर का इंचार्ज हिरासत में

डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता ने माना है कि राम रहीम के बेटे आदित्य इंसां के करीबी रिश्तेदार के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया था उसे भी हिरासत में ले लिया गया है।
बलात्कारी बाबा राम रहीम सिंह के साथ उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की दत्तक पुत्री प्रियंका तनेजा उर्फ ​​हनीप्रीत फरार हैं, हरियाणा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली है कि वह शायद नेपाल भाग गई है। हरियाणा पुलिस की टीम ने डेरा सच्चा सौदा उदयपुर के इंचार्ज को राजस्थान से हिरासत में ले लिया है। न्यूज 18 के पुलिस सूत्रों का दावा है कि इंचार्ज ने हनीप्रीत की लोकेशन की जानकारी दी है, इससे पता चला है कि वह नेपाल में है। प्रदीप, जिसे शनिवार को सेक्टर 17 नागोदा नगर उदयपुर से हरियाणा पुलिस ने पकड़ा था, अब उसे पंचकुला भेज दिया गया है। जिस दिन सीबीआई अदालत ने दो बलात्कार के मामलों में बाबा राम रहीम को दोषी ठहराया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक प्रदीप को उस दिन पंचकूला में भीड़ इकट्ठा करने का निर्देश दिया गया था। प्रदीप ने बताया कि गुरमीत राम रहीम ने हर व्यक्ति को 25,000 रुपये देने का वादा किया था। हालांकि हरियाणा पुलिस के डीजीपी बीएस संधू ने न्यूज 18 इंडिया को बताया कि उनके पास हनीप्रीत की लोकेशन के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। अभी हनीप्रीत की तलाश जारी है।

डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता ने माना है कि राम रहीम के बेटे आदित्य इंसां के करीबी रिश्तेदार के खिलाफ भी लुकआउट नोटिस जारी किया था उसे भी हिरासत में ले लिया गया है। वह भी फरार था। पंचकूला की एक विशेष जांच टीम ने मोहाली से प्रकाश उर्फ ​​विक्की को गिरफ्तार किया। माना जाता है कि हनीप्रीत एक महत्वपूर्ण कड़ी है जो विभिन्न खुफिया सूचनाओं की व्याख्या में मदद करेगी जो पुलिस और जांच एजेंसियों ने डेरा सच्चा सौदा से इकट्ठा की हैं। माना जाता है कि राम रहीम के बाद डेरा में हनीप्रीत का कद सबसे बड़ा था। हनीप्रीत ने राम रहीम की सभी फिल्मों में एक्टिंग की है। इतना ही नहीं राम रहीम जिन सामाजिक कार्यक्रमों में जाता था वह भी उसके साथ होती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Sep 17, 2017 at 1:38 pm
    LING KA SIZE BADHAYEN, NILL SHUKRANU, DHAAT OR SWAPANDOSH KA SAFAL ILAJ CALL 9456088812 VISIT JAMEELSHAFAKHANA
    (0)(0)
    Reply