June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

वीडियो: गुजरात के उप मुख्यमंत्री पर महिला पार्षद ने फेंकी चूड़ियां, बोली- करप्ट है नितिन पटेल

गुजरात सरकार में नितिन पटेल नंबर दो की हैसियत रखते हैं।

गुजरात के उप-मुख्यमंत्री नितिन पटेल (FILE PHOTO)

गुजरात के वलसाड जिले में जिला परिषद के एक समारोह में आज (19 जून को) उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक महिला पार्षद ने कथित तौर पर उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल पर चूड़ियां फेंकनी शुरू कर दी। उप मुख्यमंत्री कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आरोपी महिला ने चीख-चीखकर उप मुख्यमंत्री पर करप्शन के आरोप लगाने शुरू कर दिए और उन पर चूड़ियों फेंकी। इसके बाद वहां तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने हिरासत में ले लिया और थाने ले गई। वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि कार्यक्रम स्थल पर चूड़ियां फेंकी हुई हैं।

जब पुलिसकर्मी आरोपी पार्षद को पकड़ कर ले जा रही होती हैं, उस वक्त भी आरोपी महिला पार्षद गुजराती में यह आरोप लगाती दिख रही हैं कि नितिन पटेल करप्ट है। उसने वलसाड में करप्शन की दुकान खोल रखी है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि गुजरात सरकार में नितिन पटेल नंबर दो की हैसियत रखते हैं। पिछली आनंदीबेन पटेल की सरकार में भी उनकी हैसियत नंबर दो की थी। वो पटेल-पाटीदार समुदाय के बड़े नेता माने जाते हैं। पिछले साल जब आनंदी बेन पटेल ने इस्तीफा दिया था, तब नितिन पटेल का नाम सीएम के संभावित चेहरे के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन आखिरी घड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने खेल को पलटते हुए जैन समुदाय से आने वाले विजय रुपानी को सीएम बनाया था।

नितिन पटेल पिछले 30 सालों से बीजेपी से जुड़े हैं। 1995 में वो पहली बार विधायक बने थे। पाटीदार समुदाय से आने वाले पटेल को संभावित सीएम के तौर पर देखा जा रहा है। इस साल के अंत तक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पटेल ही हार्दिक पटेल के आंदोलन को कमतर कर पाटीदार वोटरों को पार्टी की ओर खींच सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 7:06 pm

  1. No Comments.
सबरंग