ताज़ा खबर
 

महिला के साथ पिता ने किया बलात्‍कार, भाई को पता चला तो घोंट दिया गला

घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली उसने किशोर को धर-दबोचा। फिलहाल इस मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है।
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात के जामनगर जोड़िया गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने पहले बाप-बेटी के रिश्तों का कत्लेआम किया। उसके बाद बेटे ने गुस्से में आकर बाप को मौत के घाट उतार दिया। मामला रविवार का है। यहां जोड़िया तालुका गांव में जब 19 वर्षीय बेटे को पता चला कि उसके पिता द्वारा उसकी शादीशुदा बहन के साथ बलात्कार किया गया है तो उसने गुस्से में आकर पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी।

अंग्रेजी अखबार ‘द टाइम्स ऑफ इंडिया’ के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि पीड़ित का भाई जामनगर इलाके में रहता है। उसकी बहन ने घटना के बाद अपने भाई को फोन किया और अपने पिता द्वारा उसके साथ की गई दुष्कर्म के बारे में बताया। उसने बताया कि रविवार को उसके पिता ने उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। बहन की बाते सुनकर किशोर आग बबूला हो उठा। उसने घर पहुंचकर अपने पिता से घटना के बारे में पूछा। इस बीच दोनों के बीच बहसा-बहसी हो गई। इसी कहासुनी में किशोर ने अपने पिता की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित महिला अपने पति के साथ अच्छे रिश्ते न होने के कारण पिछले एक महीने से अपनी मां के घर पर रह रही है। पीड़िता के पिता एक मजदूर हैं जो कि काम के सिलसिले में बाहर ही रहते हैं और महीने में केवल 10 या 15 दिन के लिए घर आते थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आगे की कार्रवाई कर रहे हैं। वहीं इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि ऐसा ही दिल दहला देने वाला एक मामला पिछले महीने हरियाणा से आया था। जब एक पिता पर अपनी बेटी के साथ रेप करने और उसे गर्भवती करने का आरोप लगा था। इस मामले में शख्स ने बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करते हुए 10 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म कर उसे गर्भवती कर दिया था। पीड़िता पांच महीने की गर्भवती थी। हालांकि, पुलिस ने बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

देखिए वीडियो - पति के सामने ही 3 लोगों ने पत्नी के साथ किया सामूहिक बलात्कार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग