ताज़ा खबर
 

बांग्लादेश की नाबालिग को मानव तस्करों ने गुजरात में बेचा, अहमदाबाद में 7 और मंगरोल में 14 लोगों ने किया गैंगरेप

पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने कहा कि अहमदाबाद में 7 लोगों ने और मंगरोल में 14 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात के मंगरोल में एक बांग्लादेशी नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। मंगरोल पुलिस ने 14 वर्षीय पीड़ित के बयान पर दोषियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला गुरुवार को सामने आया जब दोपहर के समय लड़की को मंगरोल के बस टर्मिनल पर रोता हुआ पाया गया था। वहां मौजूद कुछ लोगों ने लड़की से बात करने की कोशिश की लेकिन भाषा अलग होने के कारण उन्हें कुछ समझ नहीं आया। इसके बाद लड़की को थाने ले जाया गया जहां उसने पुलिस अधिकारियों को बताया कि वह बांग्लादेश से है और उसे भारत में किसी को बेचा गया था।

उसने पुलिस को बताया कि वह अहमदाबाद होते हुए मंगरोल पहुंची। उसने बताया कि पिछले एक हफ्ते में कई लोगों ने उसे अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया। पुलिस को दिए अपने बयान में लड़की ने कहा कि अहमदाबाद में 7 लोगों ने और मंगरोल में 14 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसने कहा कि उसके एक रिश्तेदार ने उसे पश्चिम बंगाल के बोंगा गांव में रहने वाले साई नामक एक एजेंट को बेच दिया था।

फिलहाल पुलिस ने लड़की को जुनागढ़ के महिला आश्रय घर में भेज दिया है जहां पर उसकी काउंसलिंग की जा रही है। एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि लड़की से सारी जानकारी मिलते ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन देश के किसी न किसी राज्य से महिलाओं के साथ रेप और छेड़छाड़ की घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं शनिवार को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले से एक मौलवी द्वारा सोनीपत की रहने वाली महिला के साथ रेप करने का मामला सामने आया था। पीड़ित महिला का कहना था कि मौलवी ने परंपरा के नाम पर उसके साथ रेप किया, जिससे कि उसे बच्चे पैदा हो जाएं।

देखिए वीडियो - निर्भया गैंगरेप केस: चार सालों में आखिर क्या बदला?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 19, 2017 8:01 pm

  1. No Comments.
सबरंग