ताज़ा खबर
 

गुजरात: भतीजों ने महिला को निर्वस्त्र करके पीटा, बीजेपी पार्षद फरार

महिला पर आरोप है कि कहर के दामाद जयेश टेलर के साथ उसके अवैध संबंध हैं।
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

सूरत में 40 वर्षीय महिला को निर्वस्त्र कर उसकी पिटाई करने के आरोप में बीजेपी पार्षद के तीन भतीजों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। वहीं इस मामले में बीजेपी पार्षद प्रवीण कहर फरार चल रहे हैं। यह घटना मंगलवार की है जब नगर निगम वार्ड न. 20 नानपुरा-अहवा से पार्षद कहर अपने तीन भतीजों के साथ रंडेर इलाके में रहने वाली महिला के फ्लैट में जबरन घुस गए। महिला पर आरोप है कि कहर के दामाद जयेश टेलर के साथ उसके अवैध संबंध हैं। जिस वक्त आरोपी महिला के फ्लैट में दाखिल हुए उस समय महिला के साथ जयेश भी वहां शामिल था।

पार्षद और उसके भतीजों ने पहले तो महिला और जयेश को खींचकर फ्लैट से बाहर निकाला और दोनों की सरेआम बुरी तरह पिटाई की। पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी इसके बाद दोनों को नानपुरा क्रॉसरोड ले गए जहां पर फिर से महिला और जयेश की पिटाई की गई। महिला के अनुसार जयेश किसी तरह वहां से भागने में कामयाब हो गया लेकिन आरोपियों ने महिला को निर्वस्त्र कर पिटाई कर दी और वहां से फरार हो गए। घटना के बाद महिला अथवालाइन्स पुलिस स्टेशन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराने पहुंची लेकिन पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि यह मामला रंडेर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है।

इसके बाद महिला रंडेर पुलिस थाने पहुंची और उसने केस दर्ज कराया लेकिन महिला का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई नहीं की। जब रंडेर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो महिला ने सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा से संपर्क कर आपबीती सुनाई। सतीश शर्मा द्वारा जांच के आदेश देने के बाद पुलिस ने पार्षद के भतीजे मोनिल कहर, मयक कहर और अंकित बोर्साल्लिवाला को गिरफ्तार किया। इस मामले पर जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर आईके चौहान ने कहा कि प्रवीण कहर अभी फरार चल रहा है। आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह दाबिश दी जा रही है और तुरंत ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.