ताज़ा खबर
 

वीडियो: पुलिसवाले के भद्दे प्रस्ताव पर गुस्साई महिला, कॉलर पकड़कर सड़क पर लाई फिर जड़े थप्पड़

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी एएसआई को सोमवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया और तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।
Author अहमदाबाद | February 21, 2017 12:04 pm
महिला ने की पुलिसवाले की पिटाई। (Photo Source: Videograb)

जब कानून और सुरक्षा व्यवस्था के लिए जिम्मेदार पुलिस ही कानून का उल्लंघन करने लगे तो जनता की रक्षा कौन करेगा? ऐसा ही एक मामला गुजरात के अहमदाबाद में सामने आया है। यहां एक पुलिस अधिकारी पर शराब के नशे में महिला के साथ बदतमीजी करने और अभद्र प्रस्ताव देने का आरोप लगा है। इससे गुस्साई महिला ने पुलिसवाले की पिटाई कर दी। महिला पुलिसवाले को वर्दी पकड़कर सड़क पर ले आई और थप्पड़ मारा। यह मामला ठक्करनगर का है और महिला पेशे से सब्जी बेचती है। महिला द्वारा पुलिसवाले की इस तरह से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक घटना सोमवार को शहर के ठक्कर नगर क्रॉसिंग एरिया में हुई। जहां पीड़ित महिला रेहड़ी लगाती है। एएसआई अमृतजी खाटूजी को ट्रैफिक कंट्रोल करने की ड्यूटी पर लगाया गया था। उस समय वह बहुत ज्यादा नशे में था। महिला ने आरोप लगाया कि नशे में पुलिसवाले ने भद्दा प्रस्ताव रखा। एक स्थानीय शख्स ने बताया कि पुलिसवाले की इस हरकत से महिला गुस्सा गई और एएसआई को कॉलर पकड़कर सड़क पर ले आई। पुलिस अधिकारी को महिला ने कई थप्पड़ मारे। इस दौरान लोगों का मजमा लग गया। वीडियो में लोग पुलिस वाले की पेंट उतारने के लिए कहते हुए सुनाई दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी एएसआई को सोमवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया और तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया। पुलिस उस महिला की तलाश कर रही है जो वीडियो में पुलिसवाले के साथ मारपीट करती हुई दिख रही है। ताकि वह एएसआई के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज करा सके। इस मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर वघेला ने कहा कि पुलिसवाले की इस हरकत से पूरी महकमे को शर्मिंदगी उठानी पड़ी। गुजरात पुलिस सर्विस डिसिप्लीन मैन्युअल के तहत में समीक्षा की सिफारिश करूंगा। इस सिस्टम के तहत हर सरकारी कर्मचारी की समीक्षा 50 साल और दोबारा 55 साल की उम्र में की जाती है।

गौरतलब है कि पिछले महीने यूपी के बांदा में भी पुलिसवाले द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया था। नशे में धुत पुलिसकर्मी एक घर में जबरन घुस गया था। घर में मौजूद महिलाओं ने इसका विरोध किया तो उसने अभद्रता शुरू कर दी। शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए और पुलिसवाले को जमकर लताड़ा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग