March 26, 2017

ताज़ा खबर

 

घायल पत्नी को गोद में लेकर मदद मांगता रहा पति, हेल्प करने की बजाए वीडियो बनाते रहे लोग, बाहों में तोड़ दिया दम

अनीता पर अटैक करने वाला हमलावर महिला का रिश्तेदार है। पुलिस को शक है कि हमले के पीछे की वजह प्रापर्टी विवाद है। अनीता के एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी काफी समय से प्रापर्टी में अपना हिस्सा मांग रहा था।

Author सूरत/भुवनेश्वर। | February 28, 2017 13:11 pm
महिला को सरेआम चाकू से गोदा, पति मांगता रहा लोगों से मदद। (Photo Source/Videograb)

गुजरात के सूरत में अमानवीय आचरण का मामला सामने आया है। यहां पति के साथ जा रही एक महिला को हमलावर ने सरेआम चाकू से गोद दिया। पत्नी के इलाज के लिए ले जाने के लिए पति गुहार लगाता रहा है, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं है। अंत में जिंदगी और मौत से लड़ते हुई महिला ने पति की बाहों में दम तोड़ दिया। इस हरकत ने एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर दिया है। यह घटना सूरत के पंडेसरा क्षेत्र में घटी। पीड़िता की पहचान अनीता के रूप में हुई है, वह उड़ीसा की रहने वाली है। अनीता की शादी गुजरात के रहने वाले धर्मेश से हुई। यह घटना रविवार को इस घटी जब महिला पति के साथ जा रही थी। इसी दौरान एक हमलावार ने उस पर चाकू से हमला कर किया।

लोकल चैनल ओडिशा टीवी के मुताबिक पत्नी के ऊपर हुए इस हमले के बाद पति लोगों के सामने रो-रोकर एंबुलेंस बुलाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन वहां से गुजर रहे किसी भी शख्स ने उसकी मदद नहीं की। लोगों द्वारा मदद नहीं किए जाने के कारण अनीता ने सड़क पर ही पति की बांहों में दम तोड़ दिया। इससे ज्यादा की इंसानियत शर्मसार करने वाली घटना यह हुई कि कपल की मदद करने की जगह लोग वहीं खड़े होकर इस घटना वीडियो बनाने लगे।

अनीता पर अटैक करने वाला हमलावर महिला का रिश्तेदार है। पुलिस को शक है कि हमले के पीछे की वजह प्रापर्टी विवाद है। अनीता के एक रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी काफी समय से प्रापर्टी में अपना हिस्सा मांग रहा था और अनीता को घर छोड़कर जाने की धमकी दे रहा था। इस वजह से आरोपी ने अनीता को निशाना बनाया होगा। सूरत के पंडेसरा पुलिस थाने में इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज हो गई है। प्रारंभिक जांच में महिला की मौत की वजह रिश्तेदार से प्रापर्टी विवाद के रूप में सामने आ रही है। सूरत के डीसीपी एमएस बावोर ने कहा कि जांच जारी है, फिलहाल आरोपी फरार है।

गौरतलब है कि इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। जब पीड़ित सड़क पर तड़पता रहे और लोग उनकी मदद करने के बजाए तमाशबीन बने देखते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on February 28, 2017 12:37 pm

  1. S
    satish
    Mar 4, 2017 at 8:17 am
    गुजरात का मंगल raaj
    Reply

    सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

    सबरंग