ताज़ा खबर
 

सीसीटीवी में कैद दो भीषण सड़क हादसे, गुजरात में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, जालंधर में फ्लाइओवर से नीचे आ गिरा

गुजरात के सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई
सीसीटीवी फुटेज का स्क्रीनशॉट (Photo: ANI)

गुजरात के वलसाद जिले में गुरुवार को एक भीषण सड़क हादसा सामने आया। यहां एक बाइक सवार व्यक्ति पर ट्रक चढ़ जाने से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पीड़ित की तुरंत पहचान नहीं हो सकी। यह दुर्घटना पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी वीडियो में दिखा कि एक ओवरब्रिज के बगल में बनी रोड पर माल से लदा ट्रक जा रहा था, तभी अचानक एक बाइक सवार सामने आ गया। ट्रक सवार ने रोकने की काफी कोशिश की लेकिन ट्रक बाइक सावर पर चढ़ गया। मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

शुक्रवार को पंजाब के जालंधर में भी एक भीषण सड़क हादसा देखने को मिला। यहां के फोकल प्वांइट स्थित फ्लाईओवर पर एक ट्रक नीचे जा रहे एक ऑटो पर जा गिरा। गनीमत ये रही की ऑटो में सिर्फ ड्राइवर ही मौजूद था जिसे काफी चोटें लगी है वहीं ट्रक ड्राइवर को भी ज़ख़्मी हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया है। यह ट्रक अमृतसर से सीमेंट उतारकर आनंदपुर साहिब जा रहा था। हादसा इसलिए हुआ क्योंकि ट्रक का मुख्य पट्टा टूट गया और ट्रक बेकाबू हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.