ताज़ा खबर
 

गुजरात: गांव के तालाब में तीन लड़कियां डूबीं

झलक पटेल :11: पैर धोने के लिए तालाब के पास गई तभी उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गई।
Author वलसाड | July 7, 2016 18:29 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

गुजरात में वलसाड जिले के किल्ला गांव स्थित एक तालाब में तीन लड़कियां डूब गर्इं जिसे हाल में सौंदर्यीकरण कवायद के तहत गहरा किया गया था।
पारडी पुलिस थाने के उप निरीक्षक बी जे सर्वया ने कहा कि घटना कल शाम की है जब तीनों लड़कियां और एक लड़का पारडी नगरपालिका सीमा क्षेत्र में तालाब के पास स्थित खेत से सब्जी लेने के लिए गए थे।

तीनों लड़कियों में से एक झलक पटेल :11: पैर धोने के लिए तालाब के पास गई तभी उसका पैर फिसल गया और वह तालाब में गिर गई। अधिकारी ने कहा कि झलक को डूबता देख उसकी सहेली खुश्बू पटेल :नौ: और रोशनी हलपटी :नौ: ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वे दोनों भी गहरे पानी में फिसल गईं।
लड़का निलेश पटेल :नौ: घटना के बारे में परिवार के सदस्यों को सूचित करने के लिए दौड़ा।  मध्य रात्रि तक तीनों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया।

सर्वया ने कहा, ‘‘.उन्हें :अस्पताल में: मृत घोषित कर दिया गया। परडी नगरपालिका ने हाल में तालाब को 20 फुट गहरा किया था लेकिन उसने वहां कोई साइनबोर्ड नहीं लगाया था। हमने नगरपालिका को वहां तत्काल साइनबोर्ड लगाने के लिए कहा है।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.