January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

वाइब्रेंट गुजरात में हादसे का शिकार हुआ एयरफोर्स का जवान, देखिए वीडियो

गुजरात में हो रहे वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (VGGS) के कार्यक्रम के दौरान एक हादसा हुआ।

विंग कमांडर अभिषेक मतामैन ने बताया कि जवान के पैरों में चोट आई है।

गुजरात में हो रहे वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट (VGGS) के कार्यक्रम के दौरान एक हादसा हुआ। उसमें एयरफोर्स का एक स्काईडाइवर जख्मी हो गया। हादसे का एक वीडियो भी सामने आया। वीडियो में दिखाया गया है कि तीन स्काईडाइवर आसमान में तिरंगा बना रहे थे। तीनों हवा में बैलेंस ठीक से बनाए हुए थे कि अचानक हवा के एक झोंके से तीनों का बैलेंस बिगड़ गया। इससे कैसरिया और सफेद रंग वाले पैराशूट को उड़ा रहे स्काईडाइवर तो साइड निकल जाते हैं लेकिन हरे कलर वाले स्काईडाइवर का बैलेंस बिगड़ जाता है। इसके बाद वह लड़खड़ाता हुआ नीचे गिर जाता है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, जो जवान जख्मी हुआ वह आकाश गंगा टीम का है। वह 30 फिट की ऊंचाई से नीचे गिरा। हादसे की वजह हवा के रुख में बदलाव को बताया गया है।

खबर के मुताबिक, डिफेंस के पीआरओ और विंग कमांडर अभिषेक मतामैन ने बताया कि जवान के पैरों में चोट आई है। हालांकि, उन्होंने कहा कि हादसा ज्यादा बड़ा नहीं था। उन्होंने कहा कि जवान की हालत को ज्यादा सीरियस नहीं कहा जा सकता। अभिषेक ने बताया कि जवान के जमीन पर गिरते ही एंबुलेंस की सहायता से उसे हॉस्पिटल ले जाया गया था।

देखिए वीडियो

इस वक्त की बाकी ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 10, 2017 1:06 pm

सबरंग