ताज़ा खबर
 

गुजरात में बोले राहुल- हम पीएम मोदी की जमकर आलोचना करेंगे, मगर कभी बेइज्‍जती नहीं करेंगे

संसद में एक चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने यूपीए सरकार के कथित करप्शन मामलों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि रेनकोट पहनकर नहाने की कला सिर्फ डॉ मनमोहन सिंह को आती है।
गुजरात के अंबाजी में रविवार 12 नवंबर को कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता राहुल गांधी को माला पहनाते हुए। (फोटो-पीटीआई)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि जो भी हो कांग्रेस देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बेइज्जती नहीं कर सकती है। गुजरात में रविवार को एक चुनावी सभा के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस चाहे जो करे, मोदी की खामियों को उजागर करें, या बीजेपी की आलोचना करे लेकिन पार्टी प्रधानमंत्री पद का अनादर कभी नहीं करेगी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात के बनासकांठा में कहा कि जब नरेंद्र मोदी विपक्ष में थे तो वह प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में आपत्तिजनक बातें करते थे। राहुल ने कहा,’ मोदी जी यूपीए सरकार के पीएम के बारे में अनादरपूर्ण टिप्पणी करते थे, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे, हमारे और उनके बीच में यही फर्क है।’ राहुल ने कहा मोदी हमारे बारे में कुछ भी कहें हम एक सीमा से आगे उनके बारे में नहीं कह सकते हैं क्योंकि वे हमारे प्रधानमंत्री हैं।’ कांग्रेस उपाध्यक्ष पीएम मोदी के उन बयानों की ओर इशारा कर रहे थे जिसमें उन्होंने तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह पर करप्शन को लेकर हमला बोला था। बता दें कि संसद में एक चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने यूपीए सरकार के कथित करप्शन मामलों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि रेनकोट पहनकर नहाने की कला सिर्फ डॉ मनमोहन सिंह को आती है।

गुजरात चुनाव में पार्टी का प्रचार कर रहे राहुल गांधी ने एक बार फिर कहा कि सूबे में बीजेपी का विकास का एजेंडा फेल है। राहुल गांधी ने कहा, ‘हमलोग सच कहते हैं और ये सच है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।’ राहुल गांधी ने आज (12 नवंबर) गुजरात के अंबाजी में भी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उन्हें संबोधित किया। बता दें कि गुजरात में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को चुनाव है। नतीजे 18 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे। कल राहुल गांधी ने दावा किया था कि सरकार ने कांग्रेस के दवाब में ही 178 वस्तुओं से जीएसटी की दरों में कटौती की थी। राहुल ने कहा कि गुजरात चुनाव में कांग्रेस को मिल रहे अपार जन समर्थन को देखते हुए सरकार ने ये फैसला किया। राहुल ने कहा कि जब तक वह इस गब्बर सिंह टैक्स को सिंपल जीएसटी नहीं बना देते वे चुप नहीं बैठेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.