December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

लादेन,सईद और बुरहान वानी के साथ लगे अरविंद केजरीवाल के पोस्टर, लिखा- ये हैं पाकिस्तान के हीरो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कुछ पोस्टर गुजरात में देखने को मिले। उन पोस्टर्स में बुरहान वानी, हाफिज सईद और ओसामा बिन लादेन के साथ अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई गई।

Author October 14, 2016 08:25 am
अरविंद केजरीवाल के साथ बुरहान वानी, हाफिज सईद और ओसामा बिन लादेन की फोटो लगाई गई। Source: Hanif Malek

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कुछ पोस्टर गुजरात में देखने को मिले। उन पोस्टर्स में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी, आतंकी हाफिज सईद और ओसामा बिन लादेन के साथ अरविंद केजरीवाल की फोटो लगाई गई। पोस्टर पर इन सबके साथ केजरीवाल को भी ‘पाकिस्तान का हीरो’ बताया गया। इंडियन एक्सप्रेस को मिली जानकारी के मुताबिक, सूरत के कई इलाकों में ऐसे ही कई सारे पोस्टर लगे देखे गए। पोस्टर किसने लगवाए हैं यह फिलहाल साफ नहीं है। आम आदमी पार्टी (आप) का आरोप है कि सभी पोस्टर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लगवाएं हैं। लेकिन बीजेपी का कहना कि उसका पोस्टर्स से कोई लेना देना नहीं है। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल 16 अक्टूबर को सूरत में रैली करने के लिए आने वाले हैं। ये पोस्टर उसी के विरोध में लगे हैं। साथ ही आप का कहना है कि केजरीवाल की रैली वाले पोस्टरों को भी जगह-जगह से उतारा गया था।

वीडियो: Speed News

16 अक्टूबर (रविवार) को सूरत में एक रैली को संबोधित करनेवाले हैं। वह रैली सूरत के योगी चौक में होगी। माना जा रहा है कि केजरीवाल इस दौरान पाटीदार आरक्षण आंदोलन (PAAS) के संयोजक हार्दिक पटेल से हाथ मिला सकते हैं। उनके किसी समर्थक से केजरीवाल की मुलाकात हो सकती है। सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी के नेता हार्दिक पटेल के संपर्क में है और दोनों मिलकर बीजेपी को हराना चाहते हैं। इससे पहले अहमदाबाद में केजरीवाल के विरोध में पोस्टर चिपकाए गए थे। पोस्टर्स में लोगों को केजरीवाल से सावधान रहने की अपील की गई थी।

Read Also: अहमदाबाद में दौरे से पहले अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाए गए पोस्टर, हार्दिक पटेल संग पक रही खिचड़ी?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 14, 2016 8:25 am

सबरंग