ताज़ा खबर
 

अहमदाबाद में एक व्यक्ति ने किया अपनी नाबालिग बेटियों के साथ रेप, धार्मिक किताब पर हाथ रखकर किया गुनाह कबूल

धार्मिक किताब पर हाथ रखने के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया कि उसने अपनी दोनों बेटियों के साथ रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया है।
Author अहमदाबाद | February 21, 2017 16:21 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार (20 फरवरी) को अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ रेप करने के जुर्म में 40 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि धार्मिक किताब पर हाथ रखकर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल किया। मंगलवार (21 फरवरी) को पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में पीड़िताओं के मामा ने केस दर्ज कराया था। महिला सेल की एसीपी पन्ना मोमया ने बताया कि इस मामले में हम दोनों लड़कियों की दादी का भी बयान रिकॉर्ड करेंगे क्योंकि उन्हें लड़कियों ने अपने साथ हुए रेप के बारें में बताया था लेकिन उन्होंने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। हम इस बात की भी जांच कर रहे हैं कि कहीं आरोपी इससे पहले भी इस प्रकार के अपराध में शामिल तो नहीं रहा है।

पीड़िताओं द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार उनकी मां का निधन 12 साल पहले हो चुका है और उसके बाद उनके पिता ने दूसरी शादी नहीं की। वह घर में अपने पिता और दादी के साथ ही रहती है। पीड़िताओं ने बताया कि 2016 में उनके पिता ने उनके साथ रेप किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला तब सामने आया जब छोटी लड़की ने इस घटना की जानकारी अपने मामा को दी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों लड़कियों को स्कूल नहीं भेजा जाता था। दोनों ही धार्मिक पढ़ाई के लिए पास के एक संस्थान में जाया करती थीं।

इसके बाद पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी से जब पूछताछ की जा रही थी तो वह अपना जुर्म कबूल नहीं कर रहा था। हमें उससे सच बुलवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। जब हमें पता चला कि उसका धार्मिक चीजों से काफी लगाव है तो हमने एक धार्मिक किताब पर उसका हाथ रखवाया। धार्मिक किताब पर हाथ रखने के बाद उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया कि उसने ही अपनी दोनों बेटियों के साथ रेप जैसी जघन्य घटना को अंजाम दिया है।

देखिए वीडियो - गुजरात: स्थानीय इलाके में घुसी शेरनी; गांव वालों में दहशत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    raja rani
    Apr 3, 2017 at 2:11 pm
    YEH JO BHI HEI APNE DHRM K BARE MEIN GYAN BILKUL NHI HEI KEYON K KOI BHI DHRM GALAT KAAM KRNA nhi SEKHATA
    Reply
    1. R
      raja rani
      Apr 3, 2017 at 2:10 pm
      YEH JO BHI HEI APNE DHRM K BARE MEIN GYAN BILKUL NHI HEI KEYON K KOI BHI DHRM GALAT KAAM KRNA SEKHATA.
      Reply
      1. लठैत परकास बलियावा
        Feb 21, 2017 at 8:59 pm
        भोस डी के ....साफ़ साफ़ बोलने में और लिखने में तुम लोगों की अम्मी चु द रही है, कि ये बलात्कारी एक माधर चो द कटु आ है.....????
        Reply
        1. S
          sk
          Mar 7, 2017 at 12:09 pm
          तू बड़ा ज्ञानी है अपने पप्पा आशाराम की तरह धार्मिक किताब सिर्फ मुसलमानो की नहीं होती , तुम लोग इतनी नफरत लेके जीते कैसे हो रे
          Reply
        सबरंग