ताज़ा खबर
 

गुजराती शख्‍स ने सालभर पहले धूमधाम से की थी गाय की शादी, अब उसकी बेटी के जन्‍म का होगा जश्‍न

11 अप्रैल को पूनम ने एक बछिया को जन्म दिया, जिसका नाम सरस्वती रखा गया है।
Author अहमदाबाद | April 11, 2017 15:42 pm
अपनी गाय पूनम के साथ सेल्फी लेते विजय परसाना। (Photo Source: Facebook)

पिछले साल गुजरात के रहने वाले विजय परसाना ने बड़ी ही धूमधाम के साथ अपनी गाय की शादी की थी। जिम के मालिक परसाना ने बिल्कुल वैसे ही गाय की शादी की थी जैसे कि किसी इंसान की होती है। परसाना के इस कदम के बाद उन्होंने काफी सुर्खियां बटौरी थी। अपनी गाय पूनम के शादी परसाना ने भावनगर के कोटिया गांव के सांड अर्जुन के साथ रचाई थी। पूनम की शादी के लिए परसाना ने लाखों रुपए खर्चा किया था। पूनम को उन्होंने अच्छी रंग-बिरंगी साड़ी और सोने के गहने भी पहनाए। इसके बाद परसाना अब एक और समारोह का आयोजन करने जा रहे हैं। 11 अप्रैल को पूनम ने एक बछिया को जन्म दिया, जिसका नाम सरस्वती रखा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूनम के ससुरालवालों को परसाना ने मिठाई भेजकर पूनम और नवजात बछिया के साथ पूरे परिवार को अपने यहां बुलवाया है। परसाना सरस्वती के जन्म से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि पूनम कामधेनु है, जो कि मालिक की हर इच्छा को पूरी करती है, इसलिए मैंने फैसला किया था कि पूनम की शादी बहुत ही धूमधाम के साथ करुंगा। उन्होंने कहा कि शादी समारोह में शामिल हुए कई लोगों ने इस पर विरोध भी व्यक्त किया लेकिन उन्हें समझाया तो मामला सुलझ गया। पूनम ने सरस्वती को जन्म देकर हमारी मनोकामना पूरी की है। परसाना ने कहा कि मंगलवार को सरस्वती एक महीने की हो गई।

परसान ने कहा कि लोगों को गायों से प्यार करना चाहिए। धर्म की बिना परवाह किए सभी को गायों से प्यार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूनम की शादी के बाद सरस्वती के लिए रखे जा रहे समारोह से लोगों को पता चलेगा कि हमें गायों से कितना प्रेम है। इसके बाद परसाना ने कहा कि  हमारा उद्देश्य गायों से प्रेम करने के लिए सभी धर्म के लोगों को एक साथ जोड़ना है।

देखिए वीडियो - गुजरात: गौहत्या करने वालों को दी जाएगी उम्रकैद की सजा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग