ताज़ा खबर
 

गुजरात सरकार ने 22 IAS अधिकारियों का तबादला किया

गुजरात सरकार ने आज एक अहम फेरबदल के तहत चार शहरों के निगम आयुक्तों और मुख्यमंत्री के सचिव अजय भाडू सहित 22 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया।
Author अहमदाबाद | September 21, 2016 15:40 pm
गुजरात सीएम विजय रूपानी

गुजरात सरकार ने आज एक अहम फेरबदल के तहत चार शहरों के निगम आयुक्तों और मुख्यमंत्री के सचिव अजय भाडू सहित 22 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया। सामान्य प्रशासन विभाग :जीएडी: की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार मुख्यमंत्री कार्यालय से भाडू का तबादला कर उन्हें गुजरात मैरिटाइम बोर्ड (जीएमबी) के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) के तौर पर नियुक्त किया गया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय में सचिव के तौर पर 1997 बैच के आईएएस अधिकारी अश्विनी कुमार भाडू का स्थान लेंगे। कुमार शहरी विकास एवं शहरी आवास विभाग में सचिव (आवास एवं निर्मल गुजरात) के पद पर सेवा दे रहे थे।

जीएमबी के मौजूदा वीसी एवं सीईओ मुकेश पुरी को नर्मादा, जल संसाधन, जल आपूर्ति और कल्पसर विभाग के प्रधान सचिव के तौर पर नियुक्त किया गया है। मुकेश पुरी पर बंदरगाह एवं परिवहन विभाग में प्रधान सचिव का भी कार्यभार था। अधिसूचना के अनुसार अगले आदेश तक गृह विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव एम एस डागर को बंदरगाह एवं परिवहन विभाग का अतिरिक्त कार्यभार संभालेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.