ताज़ा खबर
 

सनी लियोनी के कन्डोम विज्ञापन पर कांग्रेस विधायक को है आपत्ति, बोले- यह हमें शर्मिंदा करते हैं

कांग्रेस विधायक सिल्वेरिया ने विधानसभा में कहा, "ऐसे विज्ञापन नहीं दिखाए जाने चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।"

गोवा में एक कांग्रेस विधायक ने जो मांग उठाई है उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। सेंट आंद्रे सीट से कांग्रेस विधायक फ्रांसिस सिल्वेरिया को सनी लियोनी के एक कन्डोम विज्ञापन से परेशानी है और वह चाहते हैं कि इस विज्ञापन को हटाया जाए। राज्य में यातायात के लिए चलने वाली गोवा ट्रांस्पोर्ट कॉर्पोरेशन की बसों पर भी यह विज्ञापन देखें जा सकते हैं। विधायक की मांग है कि इन्हें बसों से हटवाया जाए। सिल्वेरिया ने विधानसभा में कहा, “ऐसे विज्ञापन नहीं दिखाए जाने चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।”

वहीं सिल्वेरिया ने विधानसभा में अपनी बात रखने से पहले स्पीकर से यह भी पूछा कि क्या वह सभा में कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं। उन्होंने कहा, “ये ऐड्स गोवा के लोगों को क्या सिखा रहे हैं। स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं। वो इससे क्या सीख रहे हैं। गोवा के लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।” बता दें सनी लियोनी मैनफोर्स कंपनी की ब्रैंड एम्बैसेडर हैं। वह काफी समय से मैनफोर्स कंडोम्स का प्रचार कर रही हैं। वहीं राज्य में कादंबा ट्रांसपोर्ट की बसों में भी इस विज्ञापन का प्रचार होता है।

गौरतलब है यह पहली बार नहीं है जब सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन को लेकर हंगामा हुआ हो। बीते अप्रैल महीने में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला शाखा ने भी लियोनी के इन विज्ञापनों का विरोध किया था। पार्टी ने कहा था कि इस विज्ञापन को देखकर महिलाएं शर्मिंदगी महसूस करती हैं। महिला शाखा की सचिव शीला गंगूरडे ने इस कहा था कि इस मामले को लेकर उन्हें पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा था, “विज्ञापन को लेकर हमें कई महिलाओं से शिकायतें मिली हैं। इस ऐड्स को बंद किया जाना चाहिए।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.