April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

सपा नेता के भाई ने मोबाइल चोरी के शक में दो नाबालिगों के प्राइवेट पार्ट में लगाए पेट्रोल के इंजेक्शन

इस मामले में तीनों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं।

Author गाजियाबाद | October 19, 2016 14:42 pm
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में एक नेता के भाई ने दो नाबालिग बच्चों के प्राइवेट पार्ट्स में पेट्रोल के इंजेक्शन इसलिए लगा दिए, क्योंकि उसे शक था कि बच्चों ने उसका मोबाइल चोरी किया है। दोनों बच्चों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। डॉक्टरों के मुताबिक दोनों बच्चों की सर्जरी की जाएगी। 12 अक्टूबर को लोनी में समाजवादी पार्टी के नेता हाजी एहसान कुरैशी के भाई रिजवान कुरैशी ने अपने साथियों के साथ मिलकर इन दो बच्चों सहित तीन लोगों की पिटाई की। बच्चों की उम्र 16 और 17 साल है। जब बच्चों ने चोरी करने की बात नहीं स्वीकार की तो रिजवान और उसके साथियों ने जानवरों के इंजेक्शन में पेट्रोल भरकर उनके प्राइवेट पार्ट (गुदे) में लगा दिए। इसके बाद दोनों बच्चों को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्तपाल में उनकी स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है। इससे दोनों बच्चों में इंफेक्शन हो गया है। दोनों बच्चों की सर्जरी की जाएगी।

वीडियो में देखें- जनसत्ता की स्पीड न्यूज बुलेटिन

गाजियाबाद पुलिस ने दो आरोपी रिजवान और अकील को 17 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं तीसरे आरोपी नदीम ने 18 अक्टूबर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया। अभी तीनों आरोपी जेल में हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण अधिनियम, अप्राकृतिक अपराधों और अवैध कारावास के तहत मामला दर्ज किया है। रिजवान के भाई एहसान कुरैशी ने उनके भाई द्वारा तीन बच्चों को पीटे जाने की बात तो स्वीकर कर ली, लेकिन उन्होंने बाकी आरोपों को राजनीतिक साजिश करार दिया है।

Read Also: जमीन पर जबरन कब्जे के मामले में सपा नेता गिरफ्तार: पार्टी से निष्कासित

बता दें, सपा नेताओं द्वारा दादागिरी और अवैध काम करने की कई घटनाएं सामने आई हैं। मई महीने में बागपत के बड़ौत में पुलिस टीम ने समाजवादी पार्टी के सत्ताधारी नेता भूपेंद्र सिंह के होटल में चल रहे सेक्स रेकैट का पर्दाफाश किया था। इस दौरान पुलिस ने होटल से सात लव कपल और होटल के स्टाफ सहित 14 लोगों को हिरासत में लिया था। पुलिस ने सभी के खिलाफ 294 और 509 आईपीसी की धारा में FIR दर्ज की थी। पकड़ी गई युवतियों में पांच बीए और बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा थीं। पुलिस ने कमरों से शराब की बोतलों के साथ अश्लील फिल्मों की सीडी तथा बड़ी मात्रा में अश्लील किताबें और कंडोम बरामद किए थे।

Read Also: Video: सपा नेता ने किया बार गर्ल के पैरों में गिरकर डांस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 2:42 pm

  1. i
    indian(ncr)
    Oct 19, 2016 at 9:35 am
    अब कया सेक्युलर नेता कोई नहीं भौकेगा नहीं तो अब तक बीजेपी/आरएसएस को हज़ारों गाली पड़ चुकी थी
    Reply

    सबरंग