ताज़ा खबर
 

VIDEO: जेल से निकले पूर्व सांसद के सहयोगी से 100-100 के नोट लेते दिखे पुलिसवाले

कश्‍यप दहेज के लिए बहू की हत्‍या के मामले में आरोपी हैं। वे जमानत पर बाहर आए हैं।
Author नई दिल्‍ली | July 17, 2016 21:37 pm
पुलिसवाले पूर्व सांसद के सहयोगी से पैसे लेते दिखते हैं। (Source: ANI video screengrab)

गाजियाबाद के डासना जेल में तैनात कुछ पुलिसवाले एक वीडियो के सामने आने के बाद से समस्‍या में घिर गए हैं। वीडियो में वे पूर्व राज्‍यसभा सांसद नरेंद्र कश्‍यप के समर्थकों से जेल के बाहर 100-100 के नोट लेते नजर आते हैं। कश्‍यप शनिवार को जेल से रिहा हुए थे। कश्‍यप दहेज के लिए बहू की हत्‍या के मामले में आरोपी हैं। वे जमानत पर बाहर आए हैं। वीडियो फुटेज में दिखता है कि वे जेल से बाहर निकल रहे हैं और उनके साथ एक सहयोगी भी है। पूर्व सांसद अपने सहयोगी के पास पहुंचते हैं तो उन्‍हें फूलों का गुलदस्‍ता मिलता है। यह समर्थक पुलिसवालों को 100-100 रुपए के नोट देते नजर आता है। पुलिसवाले ये पैसे लेते भी दिखते हैं।

जेल सुप्रीटेंडेंट एसपी यादव ने कहा कि उन्‍हें इस घटना के बारे में पता चला है और उन पुलिसवालों के खिलाफ एक्‍शन लिया जाएगा, जिन्‍होंने कश्‍यप के सहयोगी से पैसा लिया है। बता दें कि बीते साल अप्रैल में कश्‍यप की बहू हिमांशी बाथरूम में मृत हालात में मिली थी। उनके सिर पर गोली लगने के निशान थे। कश्‍यप, उनकी पत्‍नी देवेंद्री और बेटे सागर को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों ने दावा किया था कि हिमांशी ने सुसाइड किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग