ताज़ा खबर
 

छत्तीसगढ़: छात्रा से सामूहिक बलात्कार चार युवक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है।
Author November 27, 2016 06:02 am
प्रतीकात्मक तस्वीर।

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में नाबालिग छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार किया है। धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के मगरलोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरेली गांव में 16 वर्षीय छात्रा से बलात्कार के मामले में पुलिस ने गांव के ही चार युवकों अरविंद पाल, जीतू साहू, हीरेंद्र साहू और राजेंद्र कुमार साहू को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गांव के स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा शुक्रवार शाम जब अपनी मां से मिलने खेत जा रही थी, तब युवकों ने उसे रोक लिया और अपने साथ गांव के मुक्तिधाम में ले गए। जहां प्रतिक्षालय में उन्होंने छात्रा के साथ बलात्कार किया।

अधिकारियों ने बताया कि जब छात्रा देर शाम तक घर नहीं लौटी तब उसके भाइयों ने उसकी खोज शुरू की। तब छात्रा मुक्तिधाम के प्रतिक्षालय में डरी बैठी थी। वहां युवक भी मौजूद थे। जब छात्रा के भाई वहां पहुंचे तब युवक वहां से भागने लगे। बाद में दो युवकों को पकड़ लिया गया। वहीं दो अन्य युवकों को देर रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

 

जम्मू-कश्मीर: बांदीपोरा में सेना का एक जवान शहीद, दो आतंकी ढेर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग