December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

पत्नी को बचाने पर गुस्साया पति, पूछा- किसकी इजाजत से तुमने खराब की मेरी बीवी की सुसाइड की कोशिश

अहमदाबाद फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज (AFES) का एक कर्मचारी साबरमती रिवरफ्रंट पर तैनात था, उसने एक महिला को सुसाइट करने से बचा लिया। जिसके बाद उसे महिला के पति के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

महिला सुसाइड करने के लिए पानी में कूदी (PTI Photo)

अहमदाबाद में एक फायरमैन को महिला की जान बचाना भारी पड़ गया और उसे महिला के पति के गुस्से का सामना करना पड़ा। अहमदाबाद फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज (AFES) का एक कर्मचारी साबरमती रिवरफ्रंट पर तैनात था, उसने एक महिला को सुसाइट करने से बचा लिया। इसके बाद उसे महिला के पति के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा और उसने कर्मचारी को जमकर लताड़ा। पति ने कहा कि तुमने किसी इजाजत से पत्नी की सुसाइड के प्रयास को विफल किया। यही नहीं उसने कर्मचारी का फोटो भी खींचा और बाद में देख लेने के लिए कहा। इसके बाद AFES के कर्मचारी भरत मंगेला ने मामले की जानकारी पुलिस को देने का फैसला किया।

टीओआई के रिपोर्ट के मुताबिक 37 साल की महिला के डूबने की सूचना मिलने पर AFES की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची थी। महिला को बचाने के बाद पति को इस बात की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे महिला का पति फायरमैन पर बरस पड़ा और पूछने लगा क्यों मेरी पत्नी को बचाया। मंगेला ने कहा कि हम यह सुनकर दंग रह गए। हमने उससे कहा कि दूसरों की जान बचाना हमारी ड्यूटी है लेकिन वह बात सुनने को तैयार नहीं था। रिवरफ्रेंट थाने में इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया है। इंस्पेक्टर जेए भागोरा ने बताया कि कपल की शादी 10 साल पहले हुई थी दोनों अच्छे परिवार से ताल्लुक रखते हैं और वैवाहिक रिश्ते में तनाव आने के बाद महिला ने यग रुख अपनाया।

वीडियो: ओडिशा में इंटरकास्ट मैरेज करने की वजह से ऊँची जाति वालों ने नहीं करने दिया बुज़ुर्ग दलित महिला का अंतिम संस्कार

READ ALSO: महिला ने घटाया 95 Kg वजन, फिर जलता है पति कहकर हुई अलग

महिला ने बताया कि उसके और पति के बीच अक्सर झगड़ा होता था। महिला ने बताया कि पति को लगता है कि मेरा अफेयर है। जिसके चलते हमारे बीच झगड़ा होता था। हालांकि महिला को संदेह है कि उसके पति का भी किसी महिला से संबंध है। महिला बाद में अपने पति के साथ घर जाने के लिए तैयार हो गई।

READ ALSO: विदेशी महिला को खींच ले गया 2 साल का बंगाल टाइगर, चिल्लाती रही गांधी…गांधी

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 28, 2016 5:25 pm

सबरंग