ताज़ा खबर
 

शिरीष कुंदर पर FIR दर्ज, यूपी सीएम योगी आदित्य नाथ को बताया था गुंडा

फिल्म मेकर शिरीष कुंदर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। उनपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपमान करने का आरोप है।
शिरीष कुंदर फिल्ममेकर फराह खान के पति हैं।

 

फिल्म मेकर शिरीष कुंदर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। उनपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अपमान करने का आरोप है। यह FIR लखनऊ के हजरतगंज थाने में दर्ज हुई है। शिरीष के खिलाफ यह FIR अमित कुमार नाम के शख्स ने लिखवाई है। अमित का आरोप है कि शिरीष ने योगी आदित्य नाथ के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। अमित ने कहा कि शिरीष ने योगी को दाउद इब्राहिम और रेप के आरोपी से तुलना की थी।

यह सारा बवाल शिरीष के एक ट्वीट के बाद हुआ। अपने ट्वीट में शिरीष ने योगी आदित्यनाथ को गुंडा कहा था। इतना ही नहीं उन्होंने दाऊद इब्राहम और विजय माल्या का भी जिक्र किया। 21 मार्च को किए गए ट्वीट में शिरीष ने लिखा था, ‘अगर किसी गुंडे को सीएम बनाया जा सकता है तो फिर दाऊद को सीबीआई का डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर होना चाहिए।’ शिरीष के इस ट्वीट पर मिले-जुले रिएक्शन आए थे। उनके समर्थन में खड़े लोगों में से एक ने लिखा कि ऐसे तो आसाराम बापू को महिला एंव बाल विकास मंत्री बनाया जाना चाहिए। शिरीष के ट्वीट को गलत बताते हुए भी काफी ट्वीट आए थे।

शिरीष ने विवाद बढ़ने पर वह ट्वीट हटा दिया है। लेखक चेतन भगत ने भी योगी आदित्य नाथ के लिए कुछ ऐसा ही ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था ‘योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम होंगे, क्योंकि जब आप क्लास के सबसे शरारती शख्स को मॉनीटर बना देते हो तो वह सबसे अच्छा बर्ताव करता है।’

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. चक्रपाणि पांडेय
    Mar 25, 2017 at 11:02 am
    मधुमन्मे निक्रमणम् ,मधुमन्मे परायणम् ,वाचा वदामि मधुमद् ,भूयान्सम् मधुसन्दृशः .
    (0)(0)
    Reply
    1. s
      subhash.chandra
      Mar 25, 2017 at 10:18 am
      sirish kunder par fir nahi direct judgement hona chahiye ,nahi to har do pese ka aadmi CM. ko kuch bhi bolega.
      (0)(0)
      Reply