February 22, 2017

ताज़ा खबर

 

बेंगलुरु यौन हिंसा केस: देर रात गिरफ्तार हुआ पाचवां आरोपी

बेंगलूरु पुलिस ने शनिवार देर रात करीब 2 बजे खबर मिली कि नए साल के दिन लड़की के साथ छेड़छाड़ मामले को अंजाम देने वाला पांचवा शख्स गिरफ्तार किया गया।

Author नई दिल्ली/ बेंगलुरु | January 7, 2017 03:37 am
एक निजी टीवी चैनल द्वारा बेंगलुरु में नए साल की रात को हुए महिला उत्पीड़न के वीडियो का स्क्रीनशॉट।

बेंगलूरु पुलिस ने शनिवार देर रात करीब 2 बजे खबर मिली कि नए साल के दिन लड़की के साथ छेड़छाड़ मामले को अंजाम देने वाला पांचवा शख्स गिरफ्तार किया गया। इससे पहले गुरुवार को इस मामले के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा था। इससे पहले पुलिस ने बुधवार को सात लोगों को हिरासत में लिया था। बता दें कि गुरुवार को लड़की ने मुख्य आरोपी को भी पहचान लिया गया है। उसका नाम लेनो है वह लड़की के पड़ोस में ही रहता था और लड़की का कई दिनों से पीछा कर रहा था। लीनो को भी गिरफ्तार किया गया है। वह बी.कॉम की पढ़ाई कर रहा है। जिन बाकी तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उसमें अयप्पा, राजू और चीनू नाम के लोग शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक, अयप्पा उस स्कूटर पर सवार था जिससे लीनो उतरा था। जितने भी लड़के पकड़े गए हैं सभी के सभी ईस्ट बेंगलुरु के ही रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, चारों को लड़की पहले से जानती थी। उनमें से एक कोरियर डिलीवरी करता था और दूसरा एक होटल में काम किया करता था। जिस लड़की पर वह यौन हमला हुआ वह नॉर्थ ईस्ट की रहने वाली है। उसने बयान तो दे दिया है लेकिन अबतक शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

इससे पहले 4 जनवरी को एक वीडियो सामने आया था। वह वीडियो नए साल की शाम का बताया जा रहा था। वीडियो में दो स्कूटर सवार सुनसान सड़क पर जा रही एक लड़की के संग जबरदस्ती करते दिख रहे थे। वीडियो में दिख रहा था कि सुनसान सड़क पर जा रही लड़की को एक स्कूटर सवार जबरदस्ती पकड़ लेता है। थोड़ी देर तक लड़की को जबरदस्ती पकड़े रहने के बाद उसे घसीटकर अपने साथी के पास ले जाने लगता है। स्कूटर पर सवार दूसरा हमलावर भी लड़की को पकड़ते हुए देखा गया। वीडियो में देखा गया कि स्कूटर सवार लड़की को जबरदस्ती लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा था। लड़की के विरोध के बाद वो उसे सड़क पर धकेल कर भाग गए थे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 7, 2017 3:36 am

सबरंग