ताज़ा खबर
 

तेलंगाना: घर में आधी रात में अज्ञात लोगों ने लगाई आग, अंदर सो रहा परिवार गंभीर रूप से जला

आग के कारम तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए। दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
Author संगारेड्डी | August 4, 2016 14:36 pm
चलती ट्रेन के लेडीज कोच में महिला के साथ रेप (प्रतिकात्मक फोटो)

तेलंगाना के मेडक जिले में एक घर को अज्ञात व्यक्तियों ने गुरुवार को आग लगा दी जिस वजह से तीन बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए। बोल्लाराम थाने के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट एरिया :आईडीए: की बालाजी नगर कॉलोनी में अहले सुबह करीब चार बजे यह घटना घटी, तब सभी पीड़ित गहरी नींद में सोए हुए थे।

उन्होंने कहा कि अज्ञात व्यक्तियों ने घर के दरवाजे को बाहर से ताला लगाकर घर पर मिट्टी का तेल डालकर उसे आग लगा दी। सुनकेैया :30: और उसके परिवार ने शोर मचाया जिसके बाद पड़ोसियों ने सुनकैया की पत्नी सुनीता :26: और बच्चों वीरान्ना :5: क्रिश :3: और डेनियल :1: सहित सभी को बचाया।
परिवार के सदस्य झुलस गए हैं और उन्हें इलाज के लिए हैदराबाद के गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां दो बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना के पीछे के मकसद का तुरंत पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस को संदेह है कि यह मामला पारिवारिक दुश्मनी या संपित्त विवाद का हो सकता है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की तहकीकात कर रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग