ताज़ा खबर
 

पूजा तिवारी के परिवार ने की CBI जांच की मांग, कहा- नहीं माने तो जंतर-मंतर पर करेंगे आत्मदाह

हरियाणा के फरीदाबाद में पत्रकार पूजा तिवारी के परिजनों ने पुलिस की जांच से नाखुश होकर सीबीआइ जांच की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर दिल्ली जंतर मंतर पर आत्मदाह करने की चेतावनी भी दी है।
Author फरीदाबाद | June 5, 2016 01:42 am
पूजा तिवारी के परिजन उसकी मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

हरियाणा के फरीदाबाद में पत्रकार पूजा तिवारी के परिजनों ने पुलिस की जांच से नाखुश होकर सीबीआइ जांच की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर दिल्ली जंतर मंतर पर आत्मदाह करने की चेतावनी भी दी है। पत्रकार पूजा तिवारी की मौत के एक माह बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई न होने से नाराज पूजा के पिता रवि तिवारी व अन्य परिजनों ने शनिवार को फरीदाबाद में प्रेसवार्ता की, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपी अमित कुमार को बचाने में जुटी हुई है, इसलिए वे सीबीआइ जांच की मांग कर रहे हैं।

इतना हीं नहीं उन्होंने इस मामले से जुडे डाक्टर अनिल गोयल व उसकी पत्नी के साथ साथ पत्रकार सौरभ भारद्घाज को भी पूजा तिवारी की मौत का जिम्मेदार बताया है। पूजा के पिता ने साफ तौर पर कहा कि पूजा ने आत्महत्या नहीं की थी, उसकी हत्या की गई है। एक वेब पोर्टल में बतौर पत्रकार कार्यरत पूजा तिवारी पिछली एक मई को फरीदाबाद के सेक्टर 56 में संदिग्ध अवस्था में मृत पाई गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग