January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

कांग्रेस नेता ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र- राहुल का नेतृत्‍व मंजूर नहीं, पार्टी से निकालिए और बिजनेस करवाइए

चौबे बडवानी जिले के जाने-माने कांग्रेस नेता है।

कांग्रेस नेता का यह वीडियो व्‍हाट्सएप पर वायरल हो गया है।

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के ‘खून की दलाली’ वाले बयान पर कांग्रेसी नेता ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है। मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के एक नेता का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बडवानी जिले के संगठन सचिव शैलेश चौबे ने अपना एक वीडियो रिकॉर्ड किया था, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्षा सोनिया गांधी से राहुल गांधी को पार्टी के ‘विनाश’ से पहले निष्‍कासित करने की अपील की है। चौबे ने राहुल को किसी ‘बिजनेस वेंचर’ में स्‍थापित करने भी सलाह भी सोनिया को दी है। 1 मिनट 26 सेकेंड के वीडियो में वे कहते हैं, ”मैं, शैलेश चौबे, संगठन सचिव, जिला कांग्रेस बडवानी एआईसीसी (ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी) अध्‍यक्ष सोनिया गांधी से मांग करता हूं कि राहुल गांधी के ‘खून की दलाली’ वाले दुर्भाग्‍यपूर्ण कमेंट के बाद, उन्‍हें पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए।” चौबे ने कहा कि 30‍ दिनों तक राहुल गांध्‍ी उत्‍तर प्रदेश में किसान यात्रा पर गए और अच्‍छे नेतृत्‍व का प्रदर्शन किया, ”लेकिन आखिरी दिन और यात्रा के अंत में उन्‍होंने ऐसे शब्‍दों का प्रयोग किसा जिसके लिए पूरे देश ने उनकी निंदा की। वह पार्टी के लिए कुछ अच्‍छा नहीं कर सकते, इसलिए उन्‍हें राजनीति से बाहर निकल जाना चाहिए, उन्‍हें बाहर किया जाए और किसी अच्‍छे बिजनेस वेंचर में कॅरियर बनाने दिया जाए। जो कांग्रेस को चाहते हैं और भाजपा के खिलाफ लड़ते हैं, वे लड़ते रहेंगे। लेकिन यह शख्‍स हमें हर मोर्चे पर हरवा देगा और उनका नेतृत्‍व हमें मंजूर नहीं है क्‍योंकि वह नेतृत्‍व करना नहीं जानते। मैं मांग करता हूं कि उन्‍हें निष्‍कासित किया जाए।”

दशहरे पर क्‍या बोले पीएम नरेंद्र मोदी, देखें वीडियो: 

चौबे बडवानी जिले के जाने-माने कांग्रेस नेता है। वह पीसीसी के पूर्व राज्‍य महासचिव रह चुके हैं और बडवानी जिला युवा कांग्रेस और एनएसयूआई (नेशनल स्‍टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के पदाधिकारी भी रहे हैं। पीपीसी आफिस ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से पुष्‍ट किया है कि बडवानी जिला कांग्रेस कार्यालय ने राज्‍य नेतृत्‍व से चौबे के खिलाफ अनुशासनात्‍मक कार्रवाई करने और उन्‍हें छह साल के पार्टी से निकालने को कहा है। इस संबध में एक पत्र बडवानी जिला कांग्रेस अध्‍यक्ष सुखलाल परमार को भेजा गया है।

READ ALSO: दीपा कर्माकर वापस करेंगी सचिन द्वारा गिफ्ट में मिली BMW,परिवार ने कहा- उसका खर्चा नहीं उठा सकते

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 1:07 pm

सबरंग