ताज़ा खबर
 

EXCLUSIVE VIDEO: वर्णिका की कार का पीछा करने से पहले विकास बराला ने खरीदी थी शराब

Vikas Barala, Chandigarh Stalking Case: हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वर्णिका को अपनी बेटी के समान बताया था।
चंडीगढ़ सेक्टर 9 की एक दुकान से शराब खरीदता आरोपी विकास बराला।

चंडीगढ़ छेड़छाड़ मामले में एक हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। सहयोगी अखबार इंडियन एक्सप्रेस को एक सीसीटीवी फुटेज हासिल हुई है, जिसमें हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा विकास बराला सेक्टर 9 की एक दुकान से शराब खरीदता नजर आ रहा है। यह घटना 4 अगस्त की है। चंडीगढ़ पुलिस ने बुधवार को विकास बराला और उसके दोस्त आशीष कुमार को वरिष्ठ आईएएस अफसर वीएस कुंडु की बेटी वर्णिका कुंडु का पीछा और अगवा करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। समन भेजने के बाद दोनों आरोपी पुलिस के सामने पेश हुए थे। यहां करीब 3 घंटे चली पूछताछ में विकास ने कबूला कि वह वर्णिका की गाड़ी का पीछा कर रहा था। अब इस मामले में धारा 365 और 511 भी जोड़ दी गई हैं, जो गैरजमानती हैं।

इस दोनों पर पीछा करना, गलत इरादे और शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी चलाने का आरोप है। इससे पहले सुभाष बराला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर वर्णिका को अपनी बेटी के समान बताया था। उन्होंने यह भी कहा था कि पुलिस उनके बेटे के खिलाफ जरूरी एक्शन ले। उन्होंने जांच को प्रभावित करने की कोशिश करने के आरोपों को भी खारिज कर दिया। सुभाष इस प्रेस वार्ता में बीजेपी के प्रवक्ता जवाहर यादव के साथ मौजूद थे। लेकिन वह वहां ज्यादा देर नहीं रुके और बेटे का फोन आने के बाद वहां से चले गए।

चंडीगढ़ पुलिस के डीजीपी ने छेड़छाड़ मामले पर बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया था कि दोनों आरोपियों से लंबी पूछताछ की गई। उन्होंने यह भी कहा था कि हमारे ऊपर किसी भी तरह का राजनीतिक दबाव नहीं है। हम जो भी कर रहे हैं वो पूरी तरह से पेशेवर और निष्पक्ष है। इससे पहले पुलिस ने कमजोर धाराओं में मामला दर्ज किया था, जिससे दोनों कुछ ही घंटे में जमानत पर छूट गए। पीड़िता ने आरोप लगाया कि दोनों ने उसे डराने-धमकाने और अगवा करने की कोशिश की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग