ताज़ा खबर
 

संदीप कुमार तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड में, सीडी सर्कुलेट करने के आरोप में निजी सचिव पुलिस हिरासत में

संदीप कुमार के निजी सचिव प्रवीण कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनके उपर पूर्व मंत्री के सेक्स सीडी को टीवी चैनल्स तथा अन्य पब्लिक प्लेटफॉर्म पर सर्ककुलेट करने का आरोप है।
Author नई दिल्ली | September 5, 2016 16:14 pm
दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार को रोहीणी कोर्ट ने तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है।

सेक्स स्कैंडल मामले में फंसे दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार के निजी सचिव प्रवीण कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनके उपर पूर्व मंत्री के सेक्स सीडी को टीवी चैनल्स तथा अन्य पब्लिक प्लेटफॉर्म पर सर्ककुलेट करने का आरोप है।

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस विडियो को ट्वीटर पर 300 से ज्यादा लोग री-ट्वीट और 600 से ज्यादा ‘लाइक’ कर चुके हैं। इससे पहले संदीप कुमार का महिलाओं के साथ कुछ आपत्तिजनक फोटो पहले ही वॉट्सऐप पर वायरल हो चुका है।

इस मामले में सोमवार को सुनवाई करते हुए दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने संदीप कुमार को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है। गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने शनिवार देर रात संदीप कुमार को दुष्कर्म और भ्रष्टाचार सहित कई आरोपों में गिरफ्तार किया था। संदीप कुमार को पुलिस ने रविवार शाम करीब चार बजे रोहिणी कोर्ट में ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया था। कार्ट ने उन्हें एक दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज था। कोर्ट में पेशी के बाद पूर्व आप नेता को संजय गांधी अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया था।

Read Also:  दौलत बटोरने वाली मायावती, अखिलेश यादव से त्रस्त जनता सबक सिखाएगी: भाजपा

दिल्ली पुलिस ने रविवार को कोर्ट से संदीप कुमार को 14 दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजने की मांग की थी। जिसके बाद रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर-128 में दिल्ली पुलिस और संदीप कुमार के वकील के बीच तीखी बहस हुई थी। संदीप कुमार के वकील ने दिल्ली पुलिस की मांग का फौरन विरोध किया था। सोमवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने संदीप कुमार को तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेजने का फैसला किया।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग