ताज़ा खबर
 

भाई की शादी में देखा, प्यार हुआ, शादी की और एक साल के भीतर ही कर दिया मर्डर, फिर रेप कर लाश के साथ सोया

29 मई की रात प्रदीप घर आकर मोनिका को समझाने की कोशिश करता है, पर मोनिका प्रदीप पर चिल्लाने लगती है और कहती है कि उसकी वजह से उसकी जिंदगी खराब हो गई।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दिल्ली के निहाल विहार में रहने वाले प्रदीप शर्मा ने अपनी पत्नी को रविवार (29 मई) के दिन बहुत बेरहमी से मार दिया। पहले उसने एक ईंट से मोनिका से सिर पर तीन बार वार किया, पर जब वह तब भी बेहाश ना हुई तो उसने उसका सिर दीवार में दे मारा। प्रदीप की दरिंदगी सिर्फ यहीं नहीं रुकी। उसने पत्नी को मार देने के बाद भी उसके साथ सेक्स किया। 25 साल के प्रदीप और 23 साल की मोनिका यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले थे। प्रदीप ने मोनिका को अपने भाई की शादी में देखा था और फिर उसी से शादी की जिद की थी। इलाके में प्रदीप की इमेज अच्छी नहीं थी। वह पूरा दिन खाली घूमता रहता था।

मोनिका के घरवालों को मनाने के लिए प्रदीप ने वादा किया कि वह जल्द ही कोई नौकरी ढूंढ लेगा। इसके बाद दोनों की शादी करवा दी गई। शादी के बाद पैसा कमाने के लिए प्रदीप मोनिका को लेकर दिल्ली आ जाता है। यहां पर वह ई-रिक्शा चलाकर पैसे कमाने लगता है। अपनी कमाई से वह घर के खर्चे पूरे नहीं कर पा रहा होता है। इस वजह से मोनिका से उसकी रोज लड़ाई होती थी। उनके रोज के झगड़ों से कई मकान मालिक उन्हें अपने घर से निकाल चुके थे।

दिल्ली के निहाल विहार वाले घर के मालिक ने भी उनसे कहा था कि वह या तो किराया दें या फिर जल्द से जल्द कमरा खाली कर दें। 29 मई की रात प्रदीप घर आकर मोनिका को समझाने की कोशिश करता है, पर मोनिका प्रदीप पर चिल्लाने लगती है और कहती है कि उसकी वजह से उसकी जिंदगी खराब हो गई। इसपर प्रदीप को गुस्सा आ जाता है और ईंट उठाकर मोनिका पर हमला कर देता है।

वारदात के 5 दिन बाद पुलिस प्रदीप को पकड़ पाई। प्रदीप ने पुलिस से कहा कि वह अपनी बीवी से पीछा छुड़ाना चाहता था। पुलिस की गिरफ्त में प्रदीप ने कहा, ‘उस रात में एक शराब की बोतल लेकर घर गया। मैंने मोनिका को साथ बैठकर शराब पीने को कहा। फिर मैंने उसे समझाना शुरू किया कि मैं जल्द ही नई नौकरी तलाश लूंगा, पर वह नहीं मानी और मेरी बुराई करते हुए कहने लगी कि मैंने उसकी जिंदगी खराब कर दी है। इसपर मैंने वहां रखी ईंट उठाई और उसके सिर में तीन बार दे मारी। वह दर्द से चिल्लाने लगी। आवाज बाहर ना जाए इसलिए मैंने उसका सिर दीवार में दे मारा। वह वहीं गिर गई। फिर मैंने बाथरूम ले जाकर उसके कपड़े उतारकर उसे नहलाया और सारा खून साफ कर दिया।’

प्रदीप ने यह भी बताया कि उसने माफी मांगने के लिए मोनिका के साथ आखिरी बार सेक्स भी किया था। प्रदीप ने कहा, ‘मैंने उसे प्यार किया और अपने किए के लिए माफी मांगी। फिर सुबह 10 बजे करीब में उसकी बॉडी को छोड़कर वहां से भाग गया। मैंने मोनिका का फोन अपने साथ ले लिया था।’

फिर प्रदीप वहां से भाग गया। इस वारदात के बारे में पुलिस को 30 मई को जानकारी मिली। फिर पुलिस ने छानबीन करके नांगलोई के पास से प्रदीप को गिरफ्तार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग