June 25, 2017

ताज़ा खबर
 

ममता बनर्जी की फटकार के बाद अपोलो ग्लेनईगल्स के सीईओ ने इस्तीफा दिया

चिकित्सीय लापरवाही और अधिक पैसा वसूलने के आरोपों के बीच अपोलो ग्लेनईगल्स अस्पताल की प्रेसिडेंट और सीईओ (पूर्वी क्षेत्र) रूपाली बसु ने आज इस्तीफा दे दिया।

Author कोलकाता | March 2, 2017 22:42 pm
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी।

चिकित्सीय लापरवाही और अधिक पैसा वसूलने के आरोपों के बीच अपोलो ग्लेनईगल्स अस्पताल की प्रेसिडेंट और सीईओ (पूर्वी क्षेत्र) रूपाली बसु ने आज इस्तीफा दे दिया।
अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बसु जो फिलहाल विदेश में हैं उन्होंने अपोलो प्रबंधन को अपना इस्तीफा ईमेल से भेज दिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘डॉ. रूपाली बसु ने आज इस्तीफा दे दिया। राना दासगुप्ता को तत्काल प्रभाव से सीईओ बना दिया गया है।’ उन्होंने बताया कि अपोलो समूह में मेडिकल साइंसेस के निदेशक (दक्षिणी क्षेत्र) डॉ. एन सत्या भामा पूर्वी क्षेत्र का अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे।

पिछले हफ्ते यहां के अस्पतालों और नर्सिंग होम की बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इलाज में लापरवाही बरतने और मरीजों से अधिक पैसा वसूलने के लिए अपोलो ग्लेनईगल्स की खिंचाई की थी और उसे इंसानियत रखने का सुझाव दिया था।  इसके कुछ ही दिन पहले सड़क दुर्घटना में घायल एक मरीज संजय रॉय के परिजनों ने अस्पताल में चिकित्सीय लापरवाही बरतने और अधिक बिल के निबटारे में नाकामी के कारण मरीज को नहीं छोड़ने का आरोप लगाया था जिसके कारण मरीज की मौत हो गई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 2, 2017 10:37 pm

  1. No Comments.
सबरंग