ताज़ा खबर
 

प्रत्‍यूषा बनर्जी की फैन ने दो साल के बेटे के सामने लगाई फांसी, एक्‍ट्रेस की मौत से सदमे में थी

पति ने बताया कि वह अक्‍सर उससे प्रत्‍यूषा की मौत के बारे में चर्चा करती थी। टीवी पर प्रत्‍यूषा की मौत की खबर देखकर वह घबरा जाती थी।
पुलिस का कहना है कि मधु प्रत्‍युषा के ‘बालिका वधू’ में निभाए गए किरदार से बेहद प्रभावित थी।

एक्‍ट्रेस प्रत्‍यूषा बनर्जी की मौत से डिप्रेशन में चल रही उनकी एक 26 साल की फैन ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। घटना बुधवार को रायपुर के उपनगरीय इलाके में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब महिला ने फांसी लगाई तो कमरे में उसका दो साल का बेटा भी मौजूद था। बता दें कि प्रत्‍यूषा बनर्जी ने बीते एक अप्रैल को आत्‍महत्‍या कर लिया था।

PHOTOS: प्रत्यूषा के लिए प्रार्थना करने इकट्ठा हुए टीवी सितारे 

मृतक महिला का नाम मधु महानंद है। उसके पति नकुल का कहना है कि मधु बीते कुछ वक्‍त से प्रत्‍यूषा की मौत से जुड़ी खबरों को लगातार फॉलो कर रही थी। पुलिस का कहना है कि मधु प्रत्‍युषा के ‘बालिका वधू’ में निभाए गए किरदार से बेहद प्रभावित थी। वहीं, नकुल का कहना है कि जब वह काम से घर लौटा तो दरवाजा अंदर से बंद था। बेटे के लगातार रोने के बाद लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। पुलिस ने शुरुआत में शक के आधार पर पति को हिरासत में ले लिया, लेकिन बाद में मधु के माता-पिता से बातचीत के बाद उसे छोड़ दिया। माता-पिता ने बताया कि उनकी बेटी आनंदी का किरदार के प्रति बेहद लगाव था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति ने बताया कि वह अक्‍सर उससे प्रत्‍यूषा की मौत के बारे में चर्चा करती थी। टीवी पर प्रत्‍यूषा की मौत की खबर देखकर वह घबरा जाती थी।

READ ALSO: 

प्रत्यूषा बनर्जी के दोस्तों का दावा- राहुल ने दिया धोखा, पार्टियों में भी उठा चुका था हाथ 

प्रत्यूषा बनर्जी का लाल जोड़े में हुआ अंतिम संस्कार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.