ताज़ा खबर
 

दिल्ली: पिता के ऑफिस में नाबालिग बेटी से बलात्कार, आरोपी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

बच्ची ने अपने गुप्तांग में दर्द की शिकायत की और पूछे जाने पर उसने अपने साथ घटी घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया।
Author नई दिल्ली | June 6, 2016 16:57 pm
आरोपी के खिलाफ भादंवि की संबंधित धाराओं के साथ-साथ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।(Representational Image)

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में सात वर्षीय एक बच्ची के साथ 35 साल के पड़ोसी द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार (6 जून) को बताया कि इस मामले का आरोपी व्यवसाय से पेंटर है और पीड़ित बच्ची के पिता के ऑफिस में अस्थाई रूप से काम कर रहा था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह घटना शुक्रवार (3 जून) को उस वक्त हुई, जब आरोपी एक दीवार पर काम कर रहा था और बच्ची अपने दोस्तों के साथ खेलते-खेलते अपने पिता के ऑफिस में आ गई। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने अन्य बच्चों को वहां से भगा दिया और कथित रूप से सात वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि बाद में बच्ची ने अपने गुप्तांग में दर्द की शिकायत की और पूछे जाने पर उसने अपने साथ घटी घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया।

इस बात का पता चलने के बाद पुलिस को बुलाने से पहले स्थानीय लोगों ने आरोपी की कथित रूप से पिटाई की। आरोपी पड़ोस में ही रहता है। अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बच्ची को अस्पताल में भेजा गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ भादंवि की संबंधित धाराओं के साथ-साथ लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग