ताज़ा खबर
 

दिल्‍ली: मोस्‍ट वांटेड गैंगस्‍टर्स में से एक सोनू दरियापुर गिरफ्तार, 5 लाख रुपये का था ईनामी

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के सर्वाधिक वांछित अपराधियों में से एक अपराधी सोनू दरियापुर को गिरफ्तार कर लिया है। अप्रैल में हुई गोलीबारी की घटना में सोनू शामिल था।
Author नई दिल्ली | September 14, 2017 17:31 pm
पुलिस ने बताया कि सोनू पर पांच लाख रुपए का इनाम था। (Illustration: Subrata Dhar)

दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी के सर्वाधिक वांछित अपराधियों में से एक अपराधी सोनू दरियापुर को गिरफ्तार कर लिया है। अप्रैल में हुई गोलीबारी की घटना में सोनू शामिल था। इस घटना में सहायक उप निरीक्षक और एक कथित गैंगेस्टर सहित तीन लोग मारे गए थे। पुलिस ने बताया कि सोनू पर पांच लाख रुपए का इनाम था और उसे आज सुबह नरेला से गिरफ्तार किया गया है। बाहरी दिल्ली के मियांवली नगर में तीस अप्रैल को गैंगेस्टर मोनू दरियापुर, उसके निजी सुरक्षा अधिकारी, दिल्ली पुलिस के एएसआई विजय कुमार और कांस्टेबल कुलदीप, तथा दो अन्य लोगों अरुण शास्त्री तथा योगेश पर हमला हुआ था।

कुछ सशस्त्र बदमाशों ने उनकी कार पर गोलियां चलाईं थीं, जिसमें मोनू , कुमार और शास्त्री मारे गए थे और दो अन्य घायल हो गए थे। मोनू पहले सोनू दरियापुर के गैंग का ही सदस्य था। दोनों अच्छे दोस्त भी थे लेकिन मोनू ने सोनू की रिश्ते की बहन के साथ विवाह कर लिया था, जिसके बाद दोनों के बीच मतभेद हो गए थे। इसके बाद ही सोनू ने मोनू की हत्या करने की ठान ली थी।

मालून हो कि सोनू ने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर 2006 में भी उस कार पर गोलियां बरसाईं थीं, जिसमें मोनू और उसकी पत्नी जा रहे थे। इस घटना में कार चालक मारा गया था और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इस घटना के बाद उन्हें दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा मुहैया कराई थी। सोनू ने अपने गैंग के सदस्यों के साथ मिल कर मोनू की हत्या करने की साजिश रची और 30 अप्रैल को उसने उसकी हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.