ताज़ा खबर
 

दिल्ली के साउथ ब्लॉक में गेट नंबर 8 के पास लगी आग

दिल्ली के संवेदनशील इलाके साउथ ब्लॉक में रविवार को आग लग गई। साउथ ब्लॉक में यह आग गेट नंबर आठ के पास लगी। आग बुझाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियों को रवाना किया गया।
Author नई दिल्ली | March 21, 2016 00:25 am

दिल्ली के संवेदनशील इलाके साउथ ब्लॉक में रविवार को आग लग गई। साउथ ब्लॉक में यह आग गेट नंबर आठ के पास लगी। आग बुझाने के लिए दमकल की 11 गाड़ियों को रवाना किया गया। साउथ ब्लॉक में पीएमओ, रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय के दफ्तर स्थित हैं।

पुलिस एवं अग्निशमन अधिकारियों ने बताया कि आज शाम करीब 5:55 बजे साउथ ब्लॉक के गेट नंबर आठ के पास स्थित ऊपरी भूतल में बने कमरा नंबर 31 में आग लगने की सूचना मिली। आग की सूचना मिलने के बाद 11 अग्निशमन कर्मी घटनास्थल रवाना हुए।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस कमरे में आग लगी है विदेश मंत्रालय उस कमरे का इस्तेमाल कांफ्रेंस के लिए करता है। उन्होंने कहा कि आग को बुझाने में अग्निशमन कर्मियों को करीब 20 मिनट का समय लगा।

उन्होंने बताया कि आग लगने के समय कुछ अधिकारी भी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि परिसर को खाली करा लिया गया है और इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि शार्ट सर्किट के कारण आग लगने का अंदेशा है। मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग