February 25, 2017

ताज़ा खबर

 

15 साल की लड़की को बॉयफ्रेंड ने फिल्म देखने के बहाने बुलाया, होटल ले जाकर किया रेप, 6 दोस्तों से भी करवाया

दिल्ली के पहाड़ गंज में एक नाबालिक के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है। रेप का आरोपी लड़की का बॉयफ्रेंड है जिसने अपने 6 दोस्तों के साथ मिलकर उसका रेप किया।

Author नई दिल्ली | November 6, 2016 10:21 am
आरोपियों ने गैंगरेप की फेसबुक पर की लाइव स्ट्रीमिंग। (Representative Image)

दिल्ली के पहाड़ गंज इलाके में एक नाबालिक के साथ कथित रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी 4 आरोपियों की तलाश कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 15 साल की लड़की के साथ रेप पहाड़ गंज इलाके के एक होटेल के रूम में बीती शनिवार रात को हुआ था। वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी लड़की का पुराना बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है जिसका नाम रेहान है। लड़की ने पुलिस को यह जानकारी दी कि रेहान ने उसे फोन पर फिल्म दिखाने के बहाने अपने पुरानी दिल्ली के घर पर बुलाया था लेकिन फिल्म दिखाने के बजाए वह उसे एक होटेल में ले गया जहां उसने अपने दोस्तों को पहले से बुला लिया था। नाबालिग का आरोप है कि रेहान ने पहले उसे धोके से शराब पिलाई और फिर बारी-बारी से होटेल के कमरे में मौजूद सभी लोगों ने उसका रेप किया।

वीडियो: उत्तर प्रदेश: 14 साल की दलित लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया

लड़की के माता-पिता ने भी उसका रेप करने का आरोप रेहान पर ही लगाया है। नाबालिग की मां का दावा है कि वह रेहान के बारे में पहले से जानती थी। उसने बताया कि इलाके में उसकी अच्छी पहचान नहीं थी और वह कई तरह की गैरकानूनी गतिविधियों में भी शामिल था और इसी वजह से उसने अपनी बेटी को रेहान से दूर रखने की कोशिश भी की थी। लड़की मां ने यह भी दावा किया है कि जब रेहान ने बीते शुक्रवार को उसकी बेटी को फोन किया तब वह अपनी बेटी के साथ ही थी। पुलिस ने भी जब रेहान के रिकॉर्ड्स चेक किए तो यह पता चला कि वह पहले भी चोरी और चेन स्नैचिंग जैसे मामलों में शामिल रह चुका था और इसकी जानकारी नाबालिग को नहीं थी। लड़की का बयान लेने के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 376(A) के तहत मामला दर्ज कर रेहान को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दो दोस्तों को भी हिरासत में लिया है। इसके अलावा बाकी चार आरोपियों की तलाश भी पुलिस कर रही है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 6, 2016 10:07 am

सबरंग