ताज़ा खबर
 

गोवा, पंजाब, गुजरात में आप का प्रभाव बढ़ने की वजह से उसे निशाना बना रहे हैं मोदी: मनीष सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने सोमवार (4 जुलाई) को कहा कि सीबीआई द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार की गिरफ्तारी पूर्व में ऐसा पहले कभी नही हुआ घटनाक्रम है।
Author नई दिल्ली | July 5, 2016 06:02 am
दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने सोमवार (4 जुलाई) को कहा कि सीबीआई द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार की गिरफ्तारी पूर्व में ऐसा पहले कभी नही हुआ घटनाक्रम है और वर्ष 1991 में दिल्ली में पहली बार निर्वाचित सरकार बनने के बाद से लेकर अब तक के समय में वर्तमान केन्द्र सरकार सबसे निचले स्तर पर खड़ी है।

यूटी कैडर के 1989 बैच के आईएएस अधिकारी कुमार की गिरफ्तारी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सिसौदिया ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के मुख्यमंत्री कार्यालय को अस्थिर करने के लिए अपनी शक्तियों को दुरूपयोग कर रहे हैं क्योंकि आप का पंजाब, गुजरात और गोवा जैसे आगामी चुनावों वाले राज्यों में प्रभाव तेजी से बढ़ रहा है।

सिसौदिया ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘कुमार की गिरफ्तारी मुख्यमंत्री कार्यालय और आप सरकार को कमजोर करने की साजिश का हिस्सा है। प्रधानमंत्री मोदी आप सरकार से घृणा करते हैं और मुख्यमंत्री कार्यालय के दो वरिष्ठ अधिकारियों की गिरफ्तारी साजिश का हिस्सा है।’’ पिछले कांग्रेस सरकार के समय में 50 करोड़ रूपये से अधिक के सरकारी अनुबंध देने में एक निजी कंपनी को फायदा पहुंचाने के मामले में कुमार, उपसचिव तरूण शर्मा तथा तीन अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली से 11 अधिकारियों के तबादले से नाखुश सिसौदिया ने आरोप लगाया कि केन्द्र ने नौकरशाहों को छीनकर आप सरकार को ‘‘अस्थिर’’ करने की साजिश रची है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.