ताज़ा खबर
 

अन्ना को बीजेपी एजेंट बताने वाले ट्वीट पर बोले मनीष सिसोदिया- किसी ने किया मेरा अकाउंट हैक

मनीष सिसोदिया के अकाउंट से कुछ रिट्वीट किए गए थे, जिसमें सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को बीजेपी एजेंट कहा गया था।
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया। (फाइल फोटो)

अन्ना हजारे को बीजेपी एजेंट बताने वाले ट्वीट पर सफाई देते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा है कि किसी ने उनका अकाउंट हैक कर लिया है। उन्होंने कहा, “मेरा अकाउंट हैक हो गया था। किसी ने मेरे अकाउंट से अन्ना विरोधी ट्वीट को रिट्वीट किया है। मैं ट्वीट को डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं। प्लीज उन ट्वीट पर भरोसा ना किया जाए। मेरे दिल में अन्ना हजारे के लिए बड़ी इज्जत है। उनके खिलाफ कभी ऐसी बाते नहीं कर सकता।”

बता दें कि मनीष सिसोदिया के अकाउंट से कुछ रिट्वीट किए गए थे, जिसमें सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को बीजेपी एजेंट कहा गया था।

manish sisodia anna hazare सिसोदिया के अकाउंट का स्क्रीनशॉट

यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो पाया कि क्या सिसोदिया ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर अपने अकाउंट पर फिर से पूरी तरह से अपना नियंत्रण कर लिया है? सिसोदिया ने इंडिया अगेंस्ट करप्शन आंदोलन में अहम भूमिका निभाई थी जिसकी अगुवाई हजारे और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की थी। वर्ष 2012 के अंत में केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी बनाई थी। हजारे के तब से आप प्रमुख के साथ मतभेद हैं और वे अक्सर उनकी आलोचना करते हैं।

हजारे ने हाल के चुनावों में आप की हार की वजह केजरीवाल की ‘सत्ता की लालसा’ को बताया था। उन्होंने शुंगलू समिति की रिपोर्ट आने के बाद कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उनकी उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया है। समिति की रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि दिल्ली सरकार ने सत्ता का दुरूपयोग किया है। हाल ही में हुए दिल्ली निकाय चुनावों में आप पार्टी की हार पर भी उन्होंने तंज कसा था। अन्ना ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सत्ता के प्रति उनकी भूख के कारण ही आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली नगर निगम चुनाव हारी।

 

 

अन्ना ने कहा था, “दिल्ली के लिए काम करने के बजाय उन्होंने पंजाब तथा गोवा की सत्ता पर कब्जा करने के ख्वाब देखने शुरू कर दिए। उनके पास जल्दबाजी करने का कोई कारण नहीं था।” अन्ना ने कहा था, “लेकिन उन्हें जल्दबाजी थी और तब लोगों ने महसूस किया कि उनके दिमाग में केवल सत्ता है न कि समाज और देश।”

MCD चुनावों में मिली हार पर आप नेता बोले- "बीजेपी की जीत के पीछे ईवीएम गड़बड़ी इकलौता कारण"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग