ताज़ा खबर
 

जेएनयू में नेताओं का जमावड़ा: अरविंद केजरीवाल बोले- भाजपा वाले अपने बाप के नहीं तो हिंदुओं के क्या होंगे

केजरीवाल के अलावा जेएनयू में शशि थरूर और प्रकाश करात भी पहुंचे हैं।
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल। (फाइल फोटो पीटीआई)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में गुरुवार को भाजपा पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘ ये भाजपा वाले किसी हिंदू के नहीं हैं, ये अपने बाप के भी नहीं हैं।’ केजरीवाल जेएनयू में यूनिवर्सिटी से गायब छात्र नजीब अहमद के लिए कराए गए फंक्शन में बोल रहे थे। अरविंद केजरीवाल के अलावा कांग्रेस और माकपा के नेता भी जेएनयू परिसर में पहुंचे हैं। इनमें शशि थरूर और प्रकाश करात भी शामिल हैं। बता दें, जेएनयू छात्र नजीब अहमद परिसर से काफी वक्त से गायब है। पुलिस उस पड़ोसी राज्यों में भी ढूंढ़ रही है। लेकिन अभी तक पुलिस को उसका कोई सुराग नहीं मिला है। सोमवार को नजीब अहमद की मां और अन्य रिश्तेदारों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। केजरीवाल ने परिवार को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया था।

नजीब की मां से अरविंद केजरीवाल से कहा, ‘मैं आपके साथ हूं। नजीब का पता लगाने के लिए जो भी जरूरी होगा मैं करूंगा। यह बहुत ही गंभीर मामला है। दिल्ली सरकार आपको निराश नहीं होने देगी और आपकी मदद के लिए अपने हर संसाधन का उपयोग करेगी।’ जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एमएससी बायोटेक्नोलॉजी के प्रथम वर्ष का छात्र नजीब 15 अक्तूबर से लापता हैं। अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटाई जा सकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    nilesh
    Nov 4, 2016 at 3:12 am
    चु# केजरीवाल तू तो अपने माँ का भी नही है
    Reply
  2. A
    ajay
    Nov 4, 2016 at 6:36 am
    तू अपने बाप की फ़िक्र कर असली कौन था
    Reply
  3. V
    Vijay
    Nov 3, 2016 at 8:26 pm
    ये है दिल्ली का चीफ मिनिस्टर. दिली वालों ने क्या देखा इसमें . पर इस बद दिमाग़, बद तमीज को क्या ये पता है के इसका बाप कौन है ? पूरे विश्व में ये देश की किरकिरी करवा रहा है.
    Reply
  4. V
    Vijay S
    Nov 4, 2016 at 3:59 am
    ये आपने बाप का है इस का काया सबूत है?और ये बोलता है "अरविंद केजरीवाल बोले- भाजपा वाले अपने बाप के नहीं तो हिंदुओं के क्या होंगे"
    Reply
सबरंग