ताज़ा खबर
 

दिल्ली में लगे पोस्टर, अरविंद केजरीवाल को बताया ‘हिटलर’

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार किसी बयान या फिर किसी अन्य विवाद  की वजह से नहीं बल्कि राजधानी में लगे पोस्टर की वजह से। भगत सिंह क्रांति सेना ने दिल्ली में जगह-जगह केजरीवाल के पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उन्हें हिटलर […]
अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में लगे पोस्टर में हिटलर बताया गया है।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  फिर से चर्चा में हैं, लेकिन इस बार किसी बयान या फिर किसी अन्य विवाद  की वजह से नहीं बल्कि राजधानी में लगे पोस्टर की वजह से।

भगत सिंह क्रांति सेना ने दिल्ली में जगह-जगह केजरीवाल के पोस्टर लगाए हैं, जिसमें उन्हें हिटलर बताया गया है। इसके साथ ही हाल ही में आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से निकाल गए योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण का समर्थन इस पोस्टर में किया गया है।

पोस्टर में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि पार्टी पर केजरीवाल का प्रभुत्व है और पार्टी से जुड़े सारे फैसले वही लेते हैं। पोस्टर में तो यहां तक लिखा है कि “आप में यदि रहना होगा, अरविंद-अरविंद कहना होगा।”

पोस्टर में यह लिखकर कि आगे कई और भी कतार में हैं, यह संकेत दिया गया है कि पार्टी से कुछ और सदस्यों को निकाले जाने की तैयारी है।

इसके बाद पोस्टर में केजरीवाल को हेल हिटलर लिखकर संबोधित किया गया है। योगेंद्र और प्रशांत के समर्थन में लगे इस पोस्टर से आप की अंदरूनी राजनीति एक बार फिर गरमा गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    Rabindra Nath Roy
    Apr 19, 2015 at 3:28 pm
    लॉन्गॉ कॉ खासकर नवयुवक कॉ आम आदमी पार्टी से बहुत उम्मीदे थी और वो लाखॉ की तादाद मे सारी दुनिया से आये थे, लेकिन उनकी उम्मीदो पर पानी फिर गया दिल्ली चुनाव मे भारी बहमतसे जीतकर जबसे केजरिवाल मुख्य मन्त्रीबने किसीने दान मे दिया वागन आर ी मान्गा, किसीने अपना दिया झाडू चिन्ह का ब्यबहार रॉका, किसी ने ब्रिटेनसे २८ मार्च के मिटीन्ग का पुरा भीडिऑ ग्राफी लेकिन केजरिवाल का घमन्ड सिर उन्चा कर अब सबको नीचा देखने लगा है ये अब घमन्डी केजरिवाल के सिवा और कुछनही लेकिन आन्दॉलन जारी रहेगा .
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग