ताज़ा खबर
 

दिल्ली विस चुनाव: नाराज़ भाजपाईयों ने बढ़ाई नरेंद्र मोदी की चिंता

दिल्ली विधानसभा चुनाव में टिकट न दिए जाने से नाराज भाजपा नेताओं के समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चिंता बढ़ा दी है। बुधवार को दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर समर्थकों के प्रदर्शन से दिल्ली भाजपा में बेचैनी है। पूर्वांचल नेता और लक्ष्मी नगर के भाजपा के भूतपूर्व […]
Delhi Assembly Election में टिकट न दिए जाने से नाराज भाजपा नेताओं के समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चिंता बढ़ा दी है। (फोटो: भाषा)

दिल्ली विधानसभा चुनाव में टिकट न दिए जाने से नाराज भाजपा नेताओं के समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की चिंता बढ़ा दी है। बुधवार को दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय पर समर्थकों के प्रदर्शन से दिल्ली भाजपा में बेचैनी है।

पूर्वांचल नेता और लक्ष्मी नगर के भाजपा के भूतपूर्व उम्मीदवार अभय वर्मा के समर्थकों ने कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाज़ी की और उन्हें टिकट देने की मांग की। उस वक्त वर्मा वहीं मुख्यालय के बाहर मौजूद थे।

इस बीच दिल्ली भाजपा के प्रभारी प्रभात झा ने अभय वर्मा को चेतावनी देते हुए उन्हें अपने समर्थकों से नारेबाज़ी रोकने को कहा। प्रदर्शन से नाराज झा ने वर्मा को कहा, “प्रदर्शनकारी आपके समर्थक हैं, आप उन्हें ऐसा करने से रोकें।”

ग़ौरतलब है कि पूर्व आईपीएस अधिकारी किरण बेदी को भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद कुछ नेताओं ने सार्वजनिक रूप से इस पर आपत्ति जताई थी, जिसके बाद भाजपा आलाकमान ने राज्य नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि वे इस तरह का कोई भी बयान न दें जिससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग