ताज़ा खबर
 

दिल्ली के होटल में मिली क्रोएशिया के नागरिक की लाश

दक्षिणी जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान ऐसा लगता है कि 33 साल के नीनाद क्रेसोजा की मौत खुदकुशी है।
Author नई दिल्ली | July 17, 2016 05:26 am
इस तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

दक्षिणी दिल्ली के महिपालपुर के एक होटल में शनिवार तड़के 33 साल के क्रोएशियाई नागरिक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है। शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा है। सूचना के बाद क्रोएशिया के राजदूत पीटर एल ने घटनास्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दक्षिणी जिले के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त नूपुर प्रसाद ने कहा कि शुरुआती जांच के दौरान ऐसा लगता है कि 33 साल के नीनाद क्रेसोजा की मौत खुदकुशी है। हालांकि कमरे में या उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस को आशंका है कि क्रोशिया में एक स्कूल में काम करने वाले नेनाद क्रेसोजा ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित एक होटल में खिड़की की कांच से कथित तौर पर अपनी कलाई की नस काट ली।

यह घटना शुक्रवार देर रात करीब ढाई बजे उस समय सामने आई जब क्रेसोजा का काफी समय तक उसके रूम नंबर-106 में कुछ पता नहीं लगने पर होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया। होटल कर्मियों ने इससे पहले क्रेसोजा के कमरे का दरवाजा कई बार खटखटाया था और उसे फोन भी किया था। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है और क्रोएशिया के राजदूत ने भी घटनास्थल का दौरा किया। क्रेसोजा पर्यटन वीजा पर राष्ट्रीय राजधानी आया था और यहां आने से पहले उसने चीन और नेपाल की यात्रा की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग