ताज़ा खबर
 

हनीप्रीत केसः सीएम मनोहर लाल खट्टर बोले- दाल में कुछ तो काला है

शुक्रवार को सीएम खट्टर की यह प्रतिक्रिया पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर आई है।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाख खट्टर। (फाइल फोटो)

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हनीप्रीत मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि दाल में कुछ तो काला है। यह बात उन्होंने हनीप्रीत के फरार रहने के दौरान पंजाब में छिपे होने को लेकर कही है। सीएम के मुताबिक, हरियाणा पुलिस की टीमें पंजाब में इस मामले से जुड़ी और जानकारियां जुटाने में लगी हैं, जो पूछताछ के बाद सच सबके सामने लाएंगीं।

शुक्रवार को सीएम खट्टर की यह प्रतिक्रिया पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के उस बयान पर आई है, जिसमें उन्होंने खट्टर को मनगढ़ंत बातें कहकर अपनी सरकार की नाकामी छिपाने से बचने की सलाह दी थी। उन्होंने 25 अगस्त को हरियाणा में डेरा समर्थकों द्वारा फैलाई गई हिंसा और उपद्रव के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया, जिसमें 36 लोगों की जान चली गई थी।

सीएम खट्टर पंचकुला में हरियाणा पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर पत्रकारों से बात कर रहे थे, जिससे पहले उनकी पुलिस कमिश्नरों और एसपी से हरियाणा में कानून व्यवस्था को लेकर बैठक हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि पंजाब पुलिस को हनीप्रीत के बारे में हरियाणा पुलिस से जानकारी साझा करनी चाहिए। फिलहाल, तो मैं कुछ नहीं कह सकता मगर पंजाब पुलिस की भूमिका संदिग्ध मालूम पड़ती है।

पंजाब के सीएम का आरोप था कि हरियाणा पुलिस के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को पता था कि वह कुछ दिनों से कहा थीं, लेकिन फिर भी वे उसे पकड़ने में नाकामयाब रहे। उन्होंने कहा था कि पूरे मामले में अपने अधिकारियों की जांच कराने के बजाए वह अपना पूरा ध्यान पंजाब पर दे रहे हैं। उनके मुताबिक, पंजाब पुलिस पंचकुला कोर्ट में सुनवाई से पहले से हनीप्रीत के बारे में हरियाणा पुलिस को लगातार जानकारी मुहैया करा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग