ताज़ा खबर
 

क्राइम पेट्रोल में पुलिस अफसर का रोल करने वाले कमलेश ने रिश्‍तेदार के घर रात में किया हंगामा, खुद को मारी गाेली

Kamlesh Pandey Crime Patrol: कमलेश पांडे संजीवनी नगर इलाके में स्थित साईं कॉलोनी में अपने साढू भाई के घर पहुंचे थे।
फाइल फोटो

मशहूर टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल में काम चुके कलाकार कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। वह जबलपुर के संजीवनी नगर स्थित अपने साढू भाई के घर आए थे। कमलेश कटनी के रहने वाले थे और उन्होंने टीवी कार्यक्रम क्राइम पेट्रोल में पुलिस अधिकारी सहित कई अन्य रोल निभाए थे। अभी खुदकुशी की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। जानकारी के मुताबिक कमलेश देर रात 11 बजे संजीवनी नगर इलाके में स्थित साईं कॉलोनी में अपने साढू भाई के घर पहुंचे थे। उस वक्त वहां उनकी पत्नी की बहन अंजनी चतुर्वेदी मौजूद थीं। अंजनी की बेटियां कमलेश के साथ रहकर पढ़ी हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी बड़ी बेटी नेहा की शादी कर दी थी, जिसमें कमलेश को नहीं बुलाया था। वे इसी बात से नाराज थे और शराब के नशे में उन्होंने साढू भाई के घर जमकर हंगामा किया। रात करीब डेढ़ बजे कमलेश ने रिवॉल्वर निकाली और एक हवाई फायर करने के बाद खुद के सीने में गोली मार ली। परिवार के लोग इससे घबरा गए और पुलिस तथा एंबुलेंस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक कमलेश की मौत हो चुकी थी। कमलेश की पत्नी, एक 15 साल की बेटी और 12 साल का बेटा कटनी में रहते हैं। सुबह सूचना मिलने पर वे जबलपुर पहुंच गए थे।

कमलेश पांडे कमलेश पांडे

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले इसी चर्चित सीरियल में पुलिस अफसर का किरदार निभाकर कानून और नियम के पालन की मिसाल देने वाले एक शख्स ने रियल लाइफ में जुर्म कर डाला था। इस आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। दरअसल, इस अफसर का नाम राहुल चेलानी है और इसे लाखों की नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया था। सीरियल में अकसर पुलिस अफसर की भूमिका अदा करने वाले राहुल मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने राहुल की कार से 43 लाख रुपये की नकदी बरामद की है। राहुल चेलानी, क्राइम पेट्रोल के अलावा कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इटारसी में रहने वाले राहुल के पास से मिली नकदी में दो हजार के नोट समेत 1000, 500 और 50 रुपये के नोट भी मिले। पुलिस ने यह सारी नकदी राहुल की एक इनोवा कार से जब्त की है।

हैदराबाद ब्लास्ट केस: यासीन भटकल समेत 5 आतंकी दोषी करार; 19 दिसंबर को सज़ा का ऐलान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग